इरफान खान के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, कहा बीमारी से लडूंगी जंग

324

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा में इस अदाकारा ने कई बड़ी फिल्में की है. इनके संजीदा अभिनय से इन्होंने काफी दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. पर बॉलीवुड की उम्दा अभिनेत्रियों में शुमार सोनाली बेंद्रे को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. जी हां, इस समय सोनाली कैंसर की बीमारी से जूझ रहीं है. इन सब की जानकारी सोनाली ने खुद अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए की है.

Cancer treatment -

सोनाली ने ट्विटर अकाउंट में लिखा भावुक पोस्ट 

आपको बता दें कि शाहरुख, सलमान और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स के साथ कई बड़ी हिट मूवी दे चुकी सोनाली इन दिनों इस भयंकर बीमारी से जूझ रही है. सोनाली ने आज अपने ट्विटर अकाउंट के द्वारा एक भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा कि जब आप जिंदगी से कम उम्मीद करते है तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है. हाल ही मुझे पता लगा कि मुझे हाईग्रेड कैंसर हुआ है. एक अजीब से दर्द की शिकायत के बाद कुछ टेस्ट से साफ हुआ कि कैंसर है. इस दौरान मेरा पूरा परिवार समेत मेरे करीबी दोस्त मेरे साथ है. जो मुझे खूब सपोर्ट कर रहे है.

Cancer treatment patient -

सोनाली ने आगे लिखा कि मैं अपने दोस्तों और परिवार वालों को शुक्रिया करती हूं. फिलहाल, डॉक्टरों की सलाह के तुरंत बाद ही इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाने का फैसला किया. अब सारा ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में भी चलेगा. मैं इस मुश्किल की घड़ी से निकलने का पूरा प्रयास करूंगी. मैं इस जंग को जीत कर दिखाउंगी क्योंकि मेरे साथ मेरा परिवार और करीबी दोस्त है. पिछले कुछ दिनों में मुझे लोगों का खूब प्यार मिला है. मैं काफी खुशनसीब भी हूं. पिछले महीने ही सोनाली हिंदुजा सर्जिकल हेल्थकेयर में एडमिट हुई थी.

यह भी पढ़ें: अवैध निर्माण पर देसी गर्ल को मिला बीएमसी से नोटिस

कुछ समय पहले अभिनेता इरफान खान भी कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे

इससे कुछ समय पहले ही अभिनेता इरफान खान को लेकर एक बड़ी बुरी खबर आई थी. इरफान भी न्यूरो एंडोक्राइन नाम की बीमारी का सामना कर रहे थे. इरफान ने भी अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया के द्वारा अपने दर्शकों को बताया था. बहरहाल, इरफान लंदन में अपना इलाज करवा रहें है. इससे पहले इस बड़ी बीमारी का शिकार कई दिग्गज सितारे जैसे मनीषा कोइराला, लीजा रे और युवराज सिंह और अनुराग बासु कर चुके है और यह सभी इस बीमारी से बाहर निकलने में कामयाब रहें है.

Cancer treatment patient 1 -

बॉलीवुड स्टार्स का सपोर्ट

इस पर बॉलीवुड की तरफ से भी सोनाली को खूब सपोर्ट मिल रहा है. बॉलीवुड सितारों ने सोनाली की हेल्थ को लेकर चिंता जताई और उन्हें बीमारी से लड़ने की शुभकामनाएं भी दी. सोनाली ने बॉलीवुड में 1994 में “आग” से डेब्यू किया था. वहीं आमिर के साथ फिल्म “सरफरोश” के लिए सोनाली को IIFA अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. ऐसी ही सोनाली ने अपने शानदार अभिनय के दम पर आज बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है.

Cancer patient -