तो क्या गिरफ्तार हो गई बाबा की मुंहबोली बेटी!

0
तो क्या गिरफ्तार हो गई बाबा की मुंहबोली बेटी!
तो क्या गिरफ्तार हो गई बाबा की मुंहबोली बेटी!

दुष्कर्मी बाबा राम-रहीम को सजा मिलने के बाद ही उसकी मुंहबोली बेटी भी फरार हो गई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर यह अफवाहें फैल रही है कि बाबा की मुंहबोली को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, इसीलिए यह साफ तौर पर कहना कि बाबा की मुंहबोली बेटी गिरफ्तार हो चुकी है, यह अभी गलत होगा। बाबा की मुंहबोली बेटी के फरार होने के पीछे तो कई तरह के कयासें लगाएं जा रहे थे लेकिन अब उसकी गिरफ्तारी के पीछे भी कयासें ही लगाएं जा रहे है। आपको बता दें कि बाबा की मुंह बोली बेटी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें यह दिखाया गया है कि वो मुंबई से ऑस्ट्रेलिया भागने के फिराक में थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने उसे पकड़ लिया, हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है, यह तो अभी साफ नहीं हो पाया है।

बाबा की मुंहबोली बेटी की गिरफ्तारी की अफवाह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, हनीप्रीत भेष बदलकर आस्ट्रेलिया भागने की फिराक में थी, जिसे मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने उससे जो पासपोर्ट जब्त किया है, उसमें उसका नाम प्रियंका तनेजा लिखा हुआ था। हालांकि इस खबर कि कोई अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।


हरियाणा पुलिस ने जारी किया है लुकआउट नोटिस…

आपको याद दिला दें कि हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला हिंसा को उकसाने और राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का आरोप है। इतना ही नहीं 25 अगस्त को कोर्ट ने राम रहीम को जब जेल भेजा था, तब उसकी मुंहबोली बेटी भी उसके साथ गई थीं, जिसके बाद से हनीप्रीत फरार हो चुकी है।

बाबा की मुंहबोली बेटी पर आरोप…

आपको याद दिला दें कि जब बाबा को जेल ले जाया जा रहा था तो उसके साथ प्लेन में उसकी मुंहबोली बेटी भी गई थी। हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं हनीप्रीत पर बाबा को भगाने का आरोप भी लगाया है। आपको बता दें कि हनीप्रीत पर बाबा को जेल से भगाने की साजिश करने का आरोप लगा है। सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत जेल से बाबा को भगाने की कोशिश में थी, जिसको पुलिस ने नाकाम कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − eleven =