जानियें, जेल में किससे बात करना चाहता है दुष्कर्मी बाबा?

747
जानियें, जेल में किससे बात करना चाहता है दुष्कर्मी बाबा?
जानियें, जेल में किससे बात करना चाहता है दुष्कर्मी बाबा?

रेप केस मामलें में 20 साल की सजा काट रहे दुष्कर्मी बाबा जेल में किसी से बात करना चाहते है, जिसके लिए उसने जेल प्रशासन को लिस्ट भी सौंपी, बाबा के लिस्ट में करीब दस लोगों के नाम है, जिसमें सबसे पहला नाम किसका होगा, शायद आप लोग समझ गये होंगे, लेकिन फिर भी हम आपको बताते है कि आखिर दुष्कर्मी बाबा के लिस्ट में सबसे पहला नाम किसका शामिल है?

खबर के मुताबिक, रेप केस के दोषी बाबा राम रहीम ने जेल प्रशासन को 10 लोगों की लिस्ट सौंपी है, जो उससे मिलने के लिए आएंगे। आपको बता दें कि इस लिस्ट में राम रहीम ने अपनी सबसे करीबी और कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत का नाम सबसे पहले लिखा है, जिसके बाद उसने अपनी दोनों बेटियों और दामाद, बेटा और बहू और डेरे के कुछ मुख्य लोगों का नाम दिया है। इतना ही नहीं बाबा ने फोन पर बात करने के लिए हनीप्रीत और चरणजीत का मोबाइल नंबर भी दिया है।

किससे मिलेगा दुष्कर्मी बाबा…

आपको बता दें कि बाबा ने जेल प्रशासन को दस लोगों के नाम दिये है, जिसमें उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत, बेटा जसप्रीत, बेटियां चरणप्रीत और अमरप्रीत के साथ ही दोनों दामाद के अलावा कुछ डेरा सेवकों के नाम दिये है। आपको बता दें कि जेल में दिये गये लोगों के नामों से ही वो मिल सकता है।

जेल में मिलने के क्या है नियम….

आपको बता दें कि जेल के नियम के अनुसार कैदी अपनी मर्जी से ऐसे लोगों के नाम जेल प्रशासन को दे सकता है, जो उससे मिलने के लिए आ सकते है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि कैदी की तरफ से दिए गए नामों के अलावा किसी और को जेल के अंदर आकर कैदी से मिलने की अनुमति नहीं होगी।


हनीप्रीत बाबा के साये की तरह रहती थी…

आपको बता दें कि बाबा की यह मुंहबोली बेटी, बाबा के जेल जाने से पहले तक उसके साथ साये की तरह रहती थी। बाबा कहीं भी जाते थे, उसकी मुंहबोली बेटी उसके साथ ही रहती है। आपको यह भी बता दें कि जब बाबा को जेल हुई थी तो बाबा ने इच्छा जाहिर की थी कि हनीप्रीत को उसके साथ जेल में ही रखा जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जेल प्रशासन ने उसकी मांग ठुकरा दी थी। डेरा केस के खुलासें के बाद हनीप्रीत और बाबा के नजदीकियों के बारे में कई तरह के खुलासें भी देखने को मिले।