मुंबई Sex Racket का किया गया खुलासा

0
sexracket
मुंबई में Sex Racket का किया गया खुलासा

देह व्यापार केवल मुंबई में ही नहीं बल्कि यह पूरे भारत में हर जगह फैला हुआ है. कई बार तो इस देह व्यापार से कई मासूम लड़कियों को बचाया जा चुका है और अब तो यह लोगों के लिए पैसा कमाने का एक अच्छा जरियां बन चुका है. अब इन धंधों को चलाने के लिए लोगों में पुलिस का कोई खौफ भी नहीं दिखाई देता है और यह व्यापार बड़े ही धडल्ले से किया जाता है.

ऐसा ही एक मामला मुंबई के अंधेरी उपनगरीय क्षेत्र का है. जहां पर एक होटल में कथित रूप से संचालित एक देह व्यापार को चलाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश किया है. मुखबिर की सुचना के आधार पर मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने शनिवार में भंडाफोड़ किया है.

पुलिस का कहना है कि तीन लोगों को आईपीसी और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. वहीं दो फरार चल रहें आरोपियों की तलाश जारी है. साथ ही कहा कि ‘अंधेरी के जीबी नगर क्षेत्र स्थित एक होटल में अनैतिक गतिविधियों के बारे में गुप्त सूचना के आधार पर अपराध शाखा 10 की एक टीम ने स्थान पर छापा मारा था.

यह भी पढ़ें : नामी क्लब में एंट्री पाने के लिए महिला डॉक्टर ने किया ऐसा काम, करनी पड़ी FIR दर्ज

पुछताछ में पता चला है कि ये लोग ऑनलाइन और कई मोबाइल फोन नंबरों से लोगों से संपर्क करते थे. बताते दें कि होटल गुल्ली का था. गुल्ली के साथ ही संतोष यादव और अशोक यादव को गिरफ्तार किए गए है. वहीं दो व्यक्ति समीर और अमर यादव फरार हैं. हालांकि पुलिस अभी इस मामले से जुड़े और भी रहस्यों की जांचपड़ताल में जुट गई है.