देखियें, एक अविश्वसनीय कला, जो दिल छू लेगी!

848
देखियें, एक अविश्वसनीय कला, जो दिल छू लेगी!
देखियें, एक अविश्वसनीय कला, जो दिल छू लेगी!

वीडियो की दुनिया से आपके लिए एक ऐसी वीडियो लाएं है, जिसे आपने न पहले देखा होगा और न ही इसकी कल्पना की होगी। दरअसल, आज हम आपके लिए कला की दुनिया ससे एक वीडियो लाएं है। आमतौर पर तो कला होती ही अकल्पनीय यानि आपकी कल्पनाओं से परे। आपकी सोच जहाँ पर खत्म होती है, वहीं से एक कलाकार की सोच शुरू होती है। कला की दुनिया से आपके लिए एक ऐसी कला लाएं है, जिसे देखने के लिए आपको वीडियो पर क्लिक करना होगा।

आज हम आपको एक ऐसी कला से रूबरू कराने जा रहे है, जिसकी न तो आपने कल्पना की होगी और न ही आपने इसके बारे में कही पढ़ा या सुना होगा। तो आइये बताते है आपको ऐसी कला के बारे में..

वीडियो पर जब आप क्लिक करेंगे तो आपको एक युवक दिखेगा…यह कोई सामान्य युवक नहीं है, बल्कि यह अविश्वसनीय कला से भरपूर है। सामान्य सा दिखने वाला यह युवक कलाओं से भरपूर है। युवक के हाथ में आपको माइक और बांसुरी दिखेगी…जैसे ही जैसे आप वीडियो को देखते जाएंगे वैसे ही वैसे आप इस युवक के दीवाने होते जाएंगे।

वीडियो के दूसरे चरण में आपको यह युवक बांसुरी और माइक की मदद से एक सुंदर धुन गाता दिखेगा। दरअसल, यह धुन एक आरती है, अब कौन सी आरती युवक गा रहा है, इसे जानने के लिए तो आपको वीडियो को देखने ही होगा।

युवक के चारो-तरफ लोग खड़े होते है, जो उसकी कला से प्रभावित होते है। जब युवक अपनी कला का प्रदर्शन खत्म कर लेगा, तो वहाँ से वो सबको धन्यवाद कहता हुआ चला जाता है।