देखियें, महिलाओं का चोरी करने का अनोखा तरीखा!

667
देखियें, महिलाओं का चोरी करने का अनोखा तरीखा!
देखियें, महिलाओं का चोरी करने का अनोखा तरीखा!

वीडियो की दुनिया से हम आपको रोज रूबरू कराते हैं। आज भी हम आपके लिये एक ऐसी वीडियो लाएं है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। जी हाँ, वीडियो की नगरी से आपके लिए आज चोरी करने का नया और अनोखा तरीखा ले आएं है। आपने यह तरीका पहले कभी नहीं देखा होगा। चोरी के इस नये और अनोखे तरीके को देखने के लिए आपको वीडियो पर क्लिक करना होगा, तभी आप चोरी के इस नये अंदाज से रूबरू हो पाएंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=PV-XrY2ykFI

वीडियो तो आप जरूर देखे लेकिन उससे पहले इस वीडियो में ऐसा क्या है, इसे जरूर पढ़े…तो आइये वीडियो की एक झलक आपको बताते है…
वीडियो पर जब क्लिक करेंगे तो सबसे पहले आपको एक दुकान दिखेगी…दुकान का शटर बंद होता है…तभी आपको वहाँ पर कुछ महिलाएं आती दिखेंगी। इन महिलाओं की हरकतों को गौर से देखिएगा तभी आपको यह वीडियो समझ में आयेगा।

वीडियो में आपको कुछ महिलाएं चद्दर लेकर दिखाई देंगी, यहाँ से शुरू होता है, चोरी करने का नया तरीका…जी हाँ, महिलाएं चद्दर से चारो-तरफ से घेरा बना देती है..ऐसा नजारा आपने फिल्मों देखा ही होगा, फिल्म में आपको यह नजारा डिलीवरी करवाते टाइम दिखाया जाता है। इन शातिर महिलाओं ने भी फिल्म का यही तरीका चोरी करने के लिए इस्तेमाल किया।

यह एक ऐसा तरीका, जिसे देखने वाला यह समझ ही नहीं पाएगा, कि यह महिलाएं चोरी कर रही है। शायद इसीलिए तो यह महिलाएं अनोखा तरीका अपना रही है।

वीडियो के दूसरे चरण में जब यह महिलाएं चद्दर से घेरा बना लेंगी तो एक पतली सी लड़की धीरे से शटर के नीचे से दुकान में घुस जाएगी..और वहाँ चोरी करके वापस भी आ जाएगी।
तो चोरी करने के इस अनोखे तरीके को देखने के लिए आप वीडियो पर क्लिक करें…