विराट कोहली के ‘SQUAD’ में रोहित शर्मा का नाम नहीं, दुश्मनी की अफवाहों को मिली हवा

0
https://news4social.com/?p=54174

भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार से शुरू होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी 20 सीरीज के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका पहुंच चुकी है।

खिलाड़ी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फ्लोरिडा में अभ्यास और वहाँ के मौसम का आनंद लेते हुए खुद की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

शुक्रवार को कप्तान विराट कोहली ने भी अपने साथियों के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर “SQUAD” कैप्शन के साथ पोस्ट की। तस्वीर में विराट कोहली के साथ रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुनाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल को देखा जा सकता है।

SQUAD में रोहित शर्मा भी आते हैं लेकिन इस तस्वीर में वह गायब है। हालांकि, रोहित शर्मा के साथ कई और खिलाड़ी इस तस्वीर में नहीं है। उप-कप्तान रोहित शर्मा इस तस्वीर के फ्रेम से गायब हैं। इस फोटो ने एक बार फिर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की अटकलों को बढ़ा दिया है। इस फोटो से ऐसा लगता है कि कप्तान और उपकप्तान के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है।

इस फोटो को लेकर प्रसंशको ने सोशल मीडिया पर सवाल भी पूछा।

इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले, रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी जिसमें कहा गया था: “मैं अपनी टीम के लिए स्टेडियम पर नहीं जाता हूं। मैं अपने देश के लिए स्टेप आउट करता हूं।”

2019 विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की अफवाहें उड़ीं। हालांकि, विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री दोनों ने इन खबरों को अफवाह करार दिया।

रोहित शर्मा इंस्टाग्राम पर विराट कोहली का फॉलो नहीं करते हैं और हाल ही में उन्होंने कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया, जिससे इस अफवाह को हवा मिली।

यह भी पढ़ें: नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत अब इन नियमों को तोड़ने पर देना होगा इतना जुर्माना

हालाँकि, विराट कोहली अभी भी रोहित शर्मा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, लेकिन उनकी पत्नी रितिका सजदेह को नहीं।

अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर रितिका सजदेह और रोहित शर्मा को भी फॉलो नहीं करती हैं और यही हाल रितिका सजदेह का भी है वह भारतीय कप्तान कोहली और उनकी पत्नी को फॉलो नहीं करती हैं। गौरतलब है कि भारत फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज के सीरीज की शुरुआत T-20 से करेगा। यह मैच 3 अगस्त को खेला जायेगा।