पत्नी के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा- गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है, तो उसको…

0

राजद नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं और ये सुर्खियां उनकी मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। दरअसल, उनकी पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से विधायक व अपने शिव अवतार से कई दिनों तक सुर्खियों में बने रहे लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट से सुरक्षा की मांग की है। ऐश्वर्या राय ने धारा 26 Women Against Domestic Violence Act, 2005 के तहत फैमिली कोर्ट से सुरक्षा की मांग भी की है। पति तेजप्रताप के खिलाफ शिकायत में ऐश्वर्या ने दावा किया है कि शादी के बाद उन्हें तुरंत इस बात का पता चल गया था कि उनके पति ड्रग्स लेते हैं। ड्रग्स के नशे में कई बार वह भगवान शिव का अवतार भी धारण कर लेते हैं।

‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या की तरफ से कहा गया है कि ‘तेजप्रताप राधा और भगवान कृष्ण के कपड़े पहनकर भगवान की तरह दिखने की कोशिश करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं ड्रग्स लेने के बाद तेजप्रताप यादव घाघरा-चोली पहन कर बालों में बिग लगाते हैं और राधा बनते हैं।’

ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उन्होंने अपने सुसराल वालों को इस बारे में बताया था, लेकिन उन लोगों ने उनकी कोई मदद नहीं की। ऐश्वर्या के मुताबिक, अपनी सास राबड़ी देवी और ननद से तेजप्रताप के व्यवहार के बारे में उन्होंने बातचीत की थी। उस वक्त उनकी सास ने उन्हें विश्वास दिलाया था, लेकिन तेजप्रताप के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया।

ऐश्वर्या ने कहा कि जब उन्होंने तेजप्रताप से कहा कि वो गांजा ना पीयें तो उन्होंने उनसे कहा था कि ‘’गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है, उसको कैसे मना करें?’’ ऐश्वर्या के मुताबिक, उनके पति उनसे कहते थे कि वो सिर्फ खाना बनाने और परिवार चलाने के लिए ही है। बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी साल 2018 में मई के महीने में हुई थी, लेकिन शादी के 5 महीने बाद तेजप्रताप यादव ने पटना हाईकोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी।

ये भी पढ़ें : रेप आरोपी कुलदीप सेंगर के समर्थन में खड़े हुए BJP विधायक, कहा- हमारे भाई मुश्किल…