‘टीवी एक्टर हो’ कहकर कई बार किया रिजेक्ट, Ashish Sharma ने सुनाई अपनी स्ट्रगल स्टोरी

349
‘टीवी एक्टर हो’ कहकर कई बार किया रिजेक्ट, Ashish Sharma ने सुनाई अपनी स्ट्रगल स्टोरी

‘टीवी एक्टर हो’ कहकर कई बार किया रिजेक्ट, Ashish Sharma ने सुनाई अपनी स्ट्रगल स्टोरी

नई दिल्ली: सिनेमा जगत में नेपोटिज्म का किस्सा काफी पुराना है. कई दिग्गज अभिनेता भी इस बारे में खुलकर अपनी राय रख चुके हैं बॉलीवुड में इसे एक ओपन सीक्रेट के तौर पर देखा जाता है. एक्टर आशीष शर्मा (Ashish Sharma) ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय किया है और इस दौरान उनका अनुभव कैसा रहा है ये उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया.

इन फिल्मों से की थी शुरुआत
लव सेक्स और धोखा, जिंदगी तेरे नाम, द अंडरटेकर और खेजड़ी जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे आशीष शर्मा (Ashish Sharma) जल्द ही हिंदुत्व और हश जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. एक इंटरव्यू के दौरान आशीष ने बताया कि टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने का उनका सफर आसान नहीं रहा है. उन्होंने बताया कि उनकी ये जर्नी बहुत धीरे-धीरे आगे बढ़ी है.

इंडस्ट्री का कड़वा सच है नेपोटिज्म
आशीष ने कहा कि टीवी पर वह हर तरह के किरदार कर चुके थे और वक्त से साथ वह बोर होने लगे थे. वह कुछ ऐसा चाहते थे जिससे उन्हें और ज्यादा एक्साइटमेंट और एक्सप्लोरेशन का मौका मिल सके. आशीष (Ashish Sharma) ने कहा कि कुछ चीजें ऐसी थीं जो अपने आप होती चली गईं. आशीष (Ashish Sharma) ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है और इस सच्चाई से हम भाग नहीं सकते. उन्होंने कहा कि यहां दाखिल होना आसान नहीं है.

टीवी एक्टर हो, नहीं कर सकते कास्टिंग
आशीष (Ashish Sharma) ने बताया कि बतौर टीवी एक्टर कई चीजों में लड़ाई लड़नी पड़ती है, क्योंकि हमें ‘टीवी एक्टर’ कहकर बुलाया जाता है. कोई भी हमें आसानी से एंटरटेन नहीं करता. मुझे लगता है कि लोगों के दिमाग में एक धारणा है कि ये तो टीवी एक्टर है, नहीं.. नहीं चाहिए. उन्होंने कहा, ‘मैं फिल्म इंडस्ट्री में कई बार रिजेक्ट हुआ हूं, यह सुनकर कि यह तो पॉपुलर टीवी एक्टर है. कितनी बार मैंने सुना है कि हम तुम्हें कास्ट नहीं कर सकते, क्योंकि तुम एक टीवी एक्टर हो.’

यह भी पढ़े: सपने में भगवान के दर्शन करने से क्या होता है?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link