उत्तर प्रदेश में एक नाबालिग लड़के के साथ किया दुष्कर्म

0
उत्तर प्रदेश में एक नाबालिग लड़के के साथ किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश में क्राइम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. उत्तर प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. शाहजहांपुर में शनिवार को चार युवकों ने एक नाबालिग लड़के के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़ित लड़के ने अपने परिवार को इसके बारे में बताया.


पीड़ित के परिवार वालों ने चारों आरोपीयों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस की जांचपड़ताल से पता चला की यह घटना जिले के पुवाया क्षेत्र के एक गांव की है. सीनियर पुलिस ऑफिसर जसवीर सिंह ने बताया कि शनिवार को चार युवकों ने 13 साल के लड़के को जबरन एक बगीचे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है.

फिलहाल पुलिस की जांच के दौरान आरोपियों कि पहचान रहमान, रवि, गुल्ली और वसीम के रूप में की गई है और आरोपी फरार है. पुलिस आरोपीयों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने दावा किया है कि फरार हुए आरोपियों को जल्द ही पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी


हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित व परिजनों ने उसके साथ हुई सारी घटना पुलिस को बता दी है, लेकिन पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को इसका पुख्ता सबूत मिल जाएगा.