गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

0
गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

गुरूग्राम पुलिस को शराब की बड़ी खेप को बरामद करने में कामयाबी मिली है. बता दें कि क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर देर रात गुरूवार को करीब 8 बजे के आसपास शराब के खेप बड़ी मात्रा में जब्त की गयी।


बरामद की गई शराब की कीमत तक़रीबन 1 करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है शराब माफियाओं के खिलाफ गुरूग्राम में पुलिस की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। शराब तस्कर चोरी से ट्रकों द्वारा शराब को सप्लाई करते थे।


शराब तस्कर बड़ी ही चलाकी से ट्रकों के नीचे शराब की पेटियों को ले जाने का काम करते थे और उनके नीचे रोड़ी मट्टी आदि लेकर जाते थे। यह समान इमारतों में इस्तेमाल किया जाता था। शराब तस्कर ट्रकों में शराब को ऐसे लेकर जाते थे कि किसी को इस बात तक की भनक नही थी कि ट्रक में शराब को ले जाया जा रहा है। ट्रकों में केवल रोड़ी-गिट्टी भरी रहती थी। पुलिस को इस बात की सूचना मिली जिसके चलते शराब के खेप को बरामद किया गया, लेकिन शराब तस्कर मौका पाकर फरार हो गये है।

यह भी पढ़ें : एक बार फिर बरसा जहरीली शराब का कहर


पुलिस को जब इस बात की खबर लगी, तो पुलिस ने कड़ाई से सख्ती बरतनी शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस फरार तस्करों की गिरफ्तारी किए जाने के दावे कर रही है। वहीं एसीपी क्राइम के मुताबिक पुलिस की क्राइम टीमों द्वारा अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर एक ट्रक से 870 तो दूसरी छापेमारी में 820 अंग्रेजी शराब की पेटियों को जब्त किया। ये सभी शराब की पेटियां अवैध तरीक से तस्करी कर सप्लाई की जा रही थी।


पुलिस ने जांच के दौरान खुलासा किया है कि शराब तस्करी में इस्तेमाल दोनों ट्रक चोरी के हैं, और ट्रक के मालिको को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।