‘भूत’ के लिए करन जौहर ने राम गोपाल वर्मा को किया फोन

873
करन जौहर
करन जौहर

करण जौहर विकी कौशल-स्टारर फिल्म ‘भूत’ के साथ लगभग 15 साल बाद हॉरर फिल्मों में वापसी कर रहें हैं। ट्रेलर लांच के मौके पर कारन जौहर ने कहा यह एक अलग तरह की हॉरर फिल्म होगी। आपको बता दें कि आज से 15 साल पहले करन जौहर ने ‘काल’ नाम की फिल्म प्रोड्यूस की थी।

सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर करन ने अपने धर्मा प्रोडक्शन की पहली हॉरर फिल्म काल को “डरावना अनुभव” बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शक नई फिल्म को दुनिया भर से प्यार और प्रशंसा मिलेगी ताकि वह इसे एक हिट हॉरर फ्रैंचाइज़ी में ला सकें।

आपको बता दें कि इस फिल्म में कोई गाना नहीं है। यह 2011 में मुंबई के जुहू बीच पर आये एक रहस्य्मय समुद्री जहाज के बारें में है। इस फिल्म में विकी कौशल मुख्य भूमिका निभा रहें है।

20 -

फिल्म की कहानी कैसे आई, इस बारे में बात करते हुए करन ने कहा, “यह फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित है। 2011 में एक जहाज मुंबई के जुहू समुद्र तट पर कहीं से आया और कुछ दिनों के लिए डॉक किया गया था। तो, भानु (निर्देशक प्रताप सिंह, निर्देशक) ने एक वास्तविक घटना की और इसके चारों ओर एक काल्पनिक कहानी बुनी।”

करण ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने निर्देशक राम गोपाल वर्मा से एक अनुरोध किया, और उनसे ‘भूत’ फिल्म का टाइटल माँगा। गौरतलब है राम गोपाल वर्मा ने भूत नाम की फिल्म पहले भी बना चुके हैं। इसलिए इस टाइटल पर उनका अधिकार था।

भूत फिल्म का ट्रेलर देखें:

यह भी पढ़ें: MP: पहले तीन तलाक दिया फिर हलाला ससुर के साथ करने के लिए कहा

करन ने इस बारें में बताया, “भूत इस फिल्म के लिए सही टाइटल था, लेकिन हमारे पास यह नहीं था। मैंने बहुत सोचा फिर मैं रामु को फ़ोन किया और उनसे बात की। उन्होंने मुझे इसे 2 सेकेण्ड में दे दिया। मैं इस इंडस्ट्री में 25 साल से हूं लेकिन मैंने इस तरह की उदारता पहले नहीं देखी है।”

भूत: ‘द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।