Rajasthan : पत्नी ने उलहाना दिया तो 3 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन, चूरू में कलयुगी पिता ने की ऐसी करतूत

7
Rajasthan : पत्नी ने उलहाना दिया तो 3 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन, चूरू में कलयुगी पिता ने की ऐसी करतूत

Rajasthan : पत्नी ने उलहाना दिया तो 3 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन, चूरू में कलयुगी पिता ने की ऐसी करतूत

चूरू : राजस्थान के चूरू में एक कलयुगी बाप ने बड़ी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। इसको सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा। इस दौरान एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़ा होने के बाद अपने 3 साल के मासूम बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद पीड़ित मां बदहवास होकर चीत्कार करने लगी। सूचना पर पीड़िता के देवर ने भतीजे को अस्पताल भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से क्षेत्र में जमकर सनसनी फैल गई। उधर इस मामले में पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है।

प्रहलाद जाट की पत्नी से हुआ था झगड़ा

यह खौफनाक वारदात चूरू जिले के राजलदेसर थाना इलाके से सामने आई है। घटना को लेकर थाना प्रभारी रतन लाल ने बताया कि बुधवार को प्रेम नगर निवासी प्रहलाद जाट ने अपने पत्नी के साथ हुई लड़ाई के चलते 3 साल के बेटे लोकेश पर कुल्हाड़ी का वार करके उसकी हत्या कर दी। इस दौरान कुल्हाड़ी का वार लोकेश की गर्दन पर लगा, जिससे वह बुरी तरह से खून से लथपथ हो गया। इस घटना को देखकर पीड़ित मां बुरी तरह चिल्ला उठी। उसके चिल्लाने पर पड़ोस में रहने वाला देवर किशोर कुमार मौके पर भागकर आया।

Churu News: धर्म परिवर्तन नहीं किया तो रेप कर पीड़िता से लूटे लाखों, राजस्थान में फिर सामने आया सनसनीखेज मामला

पति के घर से बाहर रहने के कारण हुआ झगड़ा

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रहलाद जाट अपनी पत्नी और दो बेटे लोकेश (3) और भरत (1) के साथ ढाणी में अलग से मकान बनाकर रहता हैं। जबकि उसके अन्य भाई एक साथ रहते हैं। मंगलवार को प्रहलाद किसी काम से चला गया। उसके बाद वह बुधवार सुबह घर लौटा तो उसका पत्नी रजनी के साथ झगड़ा हो गया। इस दौरान पत्नी ने प्रहलाद को उलाहना दिया कि ढाणी में बच्चे अकेले रहते हैं। आप कुछ तो ध्यान रखा करो। आप रात-रात भर घर से बाहर क्यों रहते हैं। यह बात सुनकर प्रहलाद उत्तेजित हो गया और दोनों के बीच काफी देर तक झगड़ा हुआ।

पत्नी की उलहाने से बेटे की कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रहलाद मंगलवार रात घर पर नहीं आया था। इसी कारण उसकी पत्नी काफी डरी हुई थी। बुधवार को जब वह घर पर लौटा तो, उसकी पत्नी रजनी ने इसकी शिकायत की। इस पर दोनों में झगड़ा तेज हो गया। इस दौरान उसकी पत्नी ने प्रहलाद को कहा कि एक बेटे को तुम रखो और दूसरे बेटे को मैं रखूंगी। यह बात सुनकर आरोपी प्रहलाद अपना आपा खो बैठा और उसने गुस्से में कुल्हाड़ी लेकर अपने बड़े बेटे लोकेश की गर्दन पर हमला कर दिया। जिससे लोकेश की मौके पर ही दर्दनाक में हो गई। फिलहाल पुलिस आरोपी पिता डिटेन कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई हैं।

Jhalawar News : गांव में घुसा खूंखार पैंथर, कर दिया बुजुर्ग पर हमला, दहशत में आए ग्रामीण

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News