चुनावी सरगर्मी के बीच आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे मध्य प्रदेश की एक दिवसीय यात्रा

0

भोपाल: आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव की लहर हर राज्य में बड़ी जोर-शोर से देखने को मिल रहीं है. इसको लेकर तमाम दलों के नेता भी काफी हद तक सक्रिया होंगे है. अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर मध्य प्रदेश में मुरैना और जबलपुर के एक दिवसीय दौरे पर रवाना हो चुके है.

बीस दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष की प्रदेश की यह तीसरी चुनाव प्रचार यात्रा है

बता दें कि इस साल आखिर तक मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है. पिछले 20 दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष की प्रदेश की यह तीसरी चुनाव प्रचार यात्रा है. राहुल 11 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे. इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से 12 बजे मुरैना पहुंचेंगे. राहुल दोपहर एक बजे अम्बेडकर स्टेडियम में आदिवासी एकता परिषद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते दिखाई देंगे.

कौन होगा शामिल

इस सम्मेलन के दौरान कांग्रेस की प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ समेत कई अन्य बड़े नेता मौजूद होंगे.

जबलपुर पहुंचकर पहले वह ग्वारी घाट पर नर्मदा पूजन करेंगे और उसके बाद रोड शो करेंगे

कांग्रेस प्रवक्ता के अनुसार, मुरैना के बाद राहुल जबलपुर के लिए निकलेंगे. जबलपुर पहुंचकर पहले वह ग्वारी घाट पर नर्मदा पूजन करेंगे उसके बाद 4.30 बजे बंदरिया तिराहा से अब्दुल हमीद तिराहे तक रोड शो करेंगे. आपको बता दें कि यह आठ मीटर लंबा रोड शो मार्ग पूरी तरह से बैनर और पोस्टर्स से लैस है. राहुल के स्वागत के लिए सौ से अधिक मंच लगाए गए है. सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है. राज्य में रोड शो को मध्य नजर रखते हुए एसपीजी के अलावा 1500 पुलिसकर्मी तैनात किए गए है. रोड शो करने के बाद अध्यक्ष जबलपुर के रद्दी चौक पर एक आमसभा को सम्बोधित करेंगे और रात्रि में जबलपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: आगामी चुनावों के लिए बीजेपी देगी ‘हर हर मोदी’ का नारा, तो राहुल ने भी तैयार कर लिया अपना हथियार