प्रियंका ने दिखाई दरियादिली, ट्यूमर से पीड़ित बच्ची को अपने निजी विमान से पहुंचाया ‘एम्स’

0

प्रियंका गांधी वाड्रा खुद दो बच्चों की मां होने की अहमियत समझती हैं। चुनावी मौसम में अपने विरोधियों पर बरस रही प्रियंका ने एक चुनावी रैली बीच इंसान होने की नज़ीर पेश की है। दरअसल, उन्होंने ट्यूमर से जूझ रही एक मासूम बच्ची की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया। बच्ची की गंभीर हालत होने पर उसे तुरंत अपने एक निजी विमान के ज़रिए उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित कमला नेहरू अस्पताल से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराने भेजा।

दरअसल, प्रयागराज के कमला नेहरू अस्पताल में ट्यूमर बीमारी से जूझ रही एक बच्ची इलाज के लिए पहुंची, लेकिन उसकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया। उसकी हालत में सुधार न होने से उसके आर्थिक रूप से कमजोर परिजन परेशान हो गए। इसके बाद उन्होंने बच्ची के इलाज में मदद के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से सम्पर्क साधा. वहीं मामले के संज्ञान में आते ही प्रियंका गांधी तुरंत बच्ची की मदद को आगे आईं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इलाहाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी योगेश शुक्ला के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल और पूर्व सांसद मोहम्मद अज़हरुद्दीन को तत्काल प्रभाव से ट्यूमर से पीड़ित बच्ची को दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज कराने का आदेश दिए। आनन-फानन में कांग्रेस नेताओं ने प्रचार को बीच में छोड़ बच्ची समेत उसके परिजनों को दिल्ली स्थित एम्स में इलाज के लिए ले जाने की कवायद शुरू की।