ऐसी अश्लील चैट की पुलिस रह गई दंग, नेताओ और अफसरों पर कसा शिकंजा

0
crime
ऐसी अश्लील चैट की पुलिस रह गई दंग, नेताओ और अफसरों पर कसा शिकंजा

मध्यप्रदेश में हाल ही में हुए उजागर से हनी ट्रैप कांड ने राजनीतिक गलियारों में काफी हडकंप मचा हुआ है. इस मामले में हैरानी की बात तो यह है कि इस केस नेताओं-अफसरों को ब्लैकमेल कर करोड़ों वसूलने के मामले सामने आएं है. जिसमे पांच महिलाएं शामिल है जिनका नाम है श्वेता पति विजय जैन, श्वेता पति स्वप्निल जैन, बरखा सोनी, आरती दयाल, और छात्रा मोनिका याद इन्हीं के साथ एक ड्राईवर ओमप्रकाश का भी नाम शामिल है.

हालांकि इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस और एसआईटी का कहना है कि इन महिलाओं न केवल नेताओं और अफसरों को ही अपने जाल में नहीं फंसाया बल्कि कई ऐसे लोगों है जो बहुत ही अमीर है उन्हें भी अपने जाल में फंसाकर उनकी आपत्तिजनक वीडियो बनाए और इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उनसे करीबन 15 करोड़ रूपए की वसूल किए है.

इस मामले पर पुलिस को नेताओं और अधिकारियों के 4000 अश्लील वीडियो और अश्लील चैट सबूत के तौर पर मिले है. वहीं सुत्रों के हवाले से पता चला है. जो भी चैट किए गए वह इतने अश्लील है कि इसे ट्रांसस्क्राइब करते हुए पुलिसकर्मी भी शर्मा गए.

मुख्यमंत्री सीएम कमलनाथ ने इस मामले पर शामिल नौकरशाहों के बारे में विस्तृत जानकारी मांगी है. साथ ही उन्होंने एसआईटी को यह भी निर्देश दिया कि किसी के पद का ख्याल किए बिना कार्रवाई कि जाए, यह भी कहा कि चाहें कोई भी राजनीतिक नेता या अफसर इस मामले से जुड़ा हुआ है तो उसे भी न छोड़ा जाए साफ शब्दों मे कहें तो इस माामले से जो भी संबंधित है उस पर मुकदमा दर्ज किया जाए.

यह भी पढ़ें : मुंबई Sex Racket का किया गया खुलासा

सबसे बड़ी और खास बात तो यह है कि इंदौर में स्थित पॉश एरिया में काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था, लेकिन किसी को भी इसकी कोई खबर न थी. फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे कि कार्रवाई में जुट गई है.