अवैध संबंध में बाधा डाल रहे पति का पत्नी ने किया ऐसा हाल

0
अवैध संबंध में बाधा डाल रहे पति का पत्नी ने किया ऐसा हाल

महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतारने की कोशिश की. यह घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले की है. जहां एक पत्नी ने अपने पति को खौफनाक मौत देने की पूरी कोशिश की, गनीमत है कि वह पुरूष बच गया. हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Loading...

बता दें कि 35 वर्षीय युवक जो कि महिला का पति था, उसका शरीर कई जगह से बूरी तरह से जल गया है, जैसे तैसे पड़ोसियों तक पहुंचकर खुद को बचाने में कामयाब हो गया. जब पुलिस ने इस मामले की छानबीन की, तो जानकारी देते हुए एक सीनियर पुलिस अधिकारी राजेंद्र कांबले ने बताया कि महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति पर खौलता हुआ तेल डाला, जिसके बाद उसके पैर बांधकर उस पर हथौड़े से वार किया.

वहीं जख्मी हुए युवक ने बताया कि वह उन दोनों से बचकर किचन में भागा और उन पर बर्तन फेंकने शुरू कर दिए, जिससे वह उन दोनों से बचकर निकलने में कामयाब हो गया. जिसके बाद उसे मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिलहाल युवक की हालत काफी गंभीर है.

यह भी पढ़ें : उज्बेकिस्तान की महिला को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा मंहगा
सीनियर पुलिस अधिकारी का कहना है कि अवैध संबंधों को लेकर युवक की अपनी पत्नी के साथ कई बार झगड़ा करता रहता था. जिसके बाद यह झगड़ा काफी बढ़ा और युवक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दें ड़ाला.