उज्बेकिस्तान की महिला को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा मंहगा

0
उज्बेकिस्तान की महिला को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा मंहगा

उज्बेकिस्तान की एक महिला को फेसबुक पर दोस्त बनाना मंहगा पड़ गया. इस महिला के साथ फेसबुक के दोस्त ने दो दोस्तों के संग मिलकर गैंग रेप जैसी खौफनाक घटना को अंजाम दिया. इस घटना को गुरूग्राम में अंजाम दिया गया. यही नहीं बल्कि यह शख्स इस महिला से दिल्ली में मिला. जिसके बाद यह महिला को गुरूग्राम के एक फ्लैट में लेकर पहुंचा. यहीं आरोपी ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया.

बता दें कि उसके दो दोस्त भी इस मामले में शामिल थे. तीनों ने मिलकर उस लड़की का रैप किया है. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में कि जिसके बाद उन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. लड़की ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर गुरुग्राम के एक स्क्रैप डीलर से हुई थी.

जिसने उस महिला को 10 अगस्त की शाम को दिल्ली के मसूदपुर में बुलाया था, जहां वह अपनी स्कोर्पियो कार में आया था लेकिन उसके साथ उसके 2 दोस्त और थे, जो उसको दिल्ली से गुरुग्राम स्थित एक फ्लैट में ले गए. यहां उसके साथ तीनों ने एक-एक कर गैंगरेप किया उसके साथ मारपीट भी की.

यह भी पढ़ें : 5 हैवानों ने मिलकर खेला हवस का खौफनाक खेल

उस महिला ने जब आरोपी के परिवार वालों से इसकी सूचना दी, तो उस शख्स के परिवार वालों ने महिला को इस मामले पर चुप रहने की सलाह दी. 11 अगस्त को महिला एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती हो गई. जहां से पुलिस ने इस घटना के बारें में पता लगाया है.