5 हैवानों ने मिलकर खेला हवस का खौफनाक खेल

0
5 हैवानों ने मिलकर खेला हवस का खौफनाक खेल

बलात्कार की घटना होना एक आम बात हो गई है यह घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है. लड़कियां हो या फिर घर कि महिला न तो भाई के साथ सुरक्षित है और ही अपने पति के साथ ऐसी ही एक घटना राजस्थान के बांसवाड़ा में एक लड़की के साथ हुई है. जिसे सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो जाएगे. यहां एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है


जिसमें आरोपियों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. लड़की अपने मंगेतर के साथ घूमने गई थी. जिसे 5 लड़कों ने दोनों को ही पकड़ लिया और लड़के को पकड़ कर बंधक बना लिया. जिसके बाद लड़की के साथ 12 घंटे में 11 बार सामूहिक बलात्कार किया, साथ ही उसके प्रेमी को बुरी तरह से घायल कर दिया.


बता दें कि महिला डेढ़ महीने की गर्भवती थी. 5 हैवानों ने उसके साथ ऐसी दरिंदगी दिखाई कि महिला का भ्रूण गर्भ में ही खत्म हो गया. दरसल यह मामला तब सामने आया जब बस्ती में रहने वाले प्रभु नामक लड़के ने अचान ही खुदखुशी कर ली. जब इस हत्या की जांच करने के लिए पुलिस पहुंची, तो इस घिनौने सामूहिक बलात्कार कांड का भी खुलासा हो गया.


इस मामले के बारे में सुनकर पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, फरार हुए आरोपी पर 5000 का इनाम रखा गया है. बताते चलें कि यह एक माह पुरानी है और प्रभु नामक जो व्यक्ति था, वह उस महिला का मंगेतर था.


सबसे पहले तीन अंजान लोगों ने उन दोनों पर वार किया उसके बाद दोनो बेहोश हो गये और दोनों को उठाकर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गए. जहां पर महीला के मंगेतर को एक कमरे में बंद कर दिया. जहां पर उसके दो साथी पहले से ही मौजूद थे. जिसके बाद रात भर उस लड़की के साथ हैवानियत को अंजाम दिया. इन सभी घटना को देकर उस महिला के मंगेतर ने खुदखुशी कर ली.
इस मामले की जांच में जुटी पुलिस अस्पताल में पहुंची जहां पर महिला को भर्ती किया गया था.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र की मासूम बच्ची के साथ चाचा ने की घटिया हरकत

उसके बाद पुलिस ने उससे पुछताछ कर इस वारदात का खुलासा किया. इन आरोपियों पर पहले से ही काफी मामले दर्ज है. फिलहाल उन आरोपियों में से एक फरार है बाकि 4 को गिरफ्तार कर लिया गाया है