आधी रात को फुल मून पार्टी में पुलिस ने मारी रेड

0
आधी रात को फुल मून पार्टी में पुलिस ने मारी रेड

हिमाचल प्रदेश की कुल्लू पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस मणिकर्ण घाटी के कसोल में देश और विदेश के नशेबाजों पर अपनी पैनी नजर गड़ाए रखे है. जिसके वजह से कुछ विदेशी नशेबाजों को पकड़ने में कामयाब भी हो हुई है. बता दें कि पुलिस विभाग की टीम एक फुल मून पार्टी को रोकने के लिए रात के अंधेरे में पहुंची जहां अवैध रूप से विदेशी पर्यटक डीजे की धुन पर नशे में खूब झूमते हुए नजर आएं है.

जैसे ही विदेशी पर्यटकों ने पुलिस को आता देखा तो उन लोगों में भगदड़ मच गई. यही नहीं इस फुल मून पार्टी की जानकारी गुप्त तरीके से मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस ने इस पर तुरंत कार्रवाई करना शुरू कर दिया. इंस्‍पेक्‍टर सुनील सांख्यान ने पुलिस टीम के साथ ढाई घंटे में दुर्गम रास्तों को पार कर और फुल मून पार्टी की जगह पर पहुंच कर कई विदेशी लड़कियों व लड़कों को गिरफ्तार किया है.


जब पुलिस यहां पहुंची तो वह नजारा देकर दंग रह गई. विदेशी लड़कियों सहित अन्य देशी-विदेशी लड़के डीजे की धुन पर मदहोश झूम रहे थे. जैसे ही वहां मौजूदा लोगों की नजर पुलिस पर पड़ी, तो उस पर भगदड़ मच गई. भागने वाले में से भी कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया, जिसमें लगभग 50 से अधिक लड़कियां भी शामिल थी. जिसके बाद उन पर कार्रवाई की गई.

इंस्पेक्टर सुनील सांख्यान ने कहा कि जब विशेष अन्वेषण शाखा की टीम कसोल में रात को साढ़े ग्यारह बजे मौजूद थी. तो मुखबिर ने उन्हें सूचना दी थी कि जंगल में बिना किसी परमिशन के अवैध रूप से विदेशी सैलानियों को इकट्ठा करवा कर रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. और पार्टी में ड्रग्स और शराब भी परोसी जा रही है.

यह भी पढ़ें : अवैध संबंध में बाधा डाल रहे पति का पत्नी ने किया ऐसा हाल

मौके पर पहुंची पुलिस ने डीजे बंद करा कर नशीले पदार्थ, टैबलेट्स व कैप्सूल्स भी बरामद कर लिए गए. जिसके बाद सभी नशीले पदार्थ को जांच के लिए फॉरेंस‍िक लैब पर भेजा दिया गया. आरोपी प्रताप सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराएं लगाकर जेल भेज दिया गया है.