मोदी ने अपने सांसदों से कहा, ‘2024 में मेरे नाम के भरोसे मत बैठो’

5490
http://news4social.com/?p=54774

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के नवनिर्वाचित सांसदों से कहा कि उन्हें कड़ी मेहनत करनी चाहिए और अपने निर्वाचन क्षेत्रों में सुधार करना चाहिए ताकि वे 2024 के चुनावों में जीतने के लिए उनके नाम और साख पर निर्भर न होना पड़े।

दोपहर के भोजन के लिए सांसदों के साथ शामिल हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दृष्टिकोण को रखा। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ गौतम गंभीर भी मौजूद थे। गंभीर ने मोदी द्वारा कही गयी बात को याद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने सकारात्मकता पर ध्यान देने की आवश्यकता पर बात की और सांसदों को सांस्कृतिक और मानव संसाधनों में दोहन करके भारत को एक महान राष्ट्र बनाने की दिशा में काम करने के लिए कहा।

मोदी ने व्यक्तिगत गौरव की खोज के बजाय टीम के काम की आवश्यकता पर जोर दिया और सांसदों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने और परिवारों की उपेक्षा न करने के लिए कहा।

PM Modi 1 -

गंभीर ने प्रधानमंत्री के हवाले से कहा, “अब जब आप निर्वाचित हो गए हैं और आपके निर्वाचन क्षेत्र के लिए साढ़े चार साल से अधिक समय शेष है, तो काम करवाएं। अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए अच्छा काम करें, ताकि आपको 2024 में चुनाव जीतने के लिए मेरे नाम और साख पर निर्भर न होना पड़े।”

यह भी पढ़ें: पहले रोकी ट्रेन, अब रोकी बस. कश्मीर मुद्दे पर भारत के फैसले से बौखलाया पाकिस्तान

गंभीर ने कहा कि प्रधानमंत्री के मंच से नीचे उतरने और सांसदों के बीच बैठने के फैसले ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि मोदी ने अपना संदेश दिया कि सांसद और मंत्रियों को उनके और संगठन और लोगों के बीच बाधाओं को नहीं आने देना चाहिए।

गंभीर ने बताया कि प्रधानमंत्री ने नवनिर्वाचित सांसदो के साथ लंच करते हुए खाना भी परोसा। गंभीर ने बताया, ‘मोदी-जी ने हमें चकित कर दिया जब उन्होंने रोटी की थाली उठाई और सांसदों को चपातियां परोसनी शुरू कीं।’