मोदी बोले, पिछले 5 साल में कोई बम धमाका नहीं हुआ

0

लोकसभा चुनाव प्रचार के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गढ़ गुजरात में आतंकवाद पर गरजे। उन्होंने गुजरात के अमरेली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘केन्द्र सरकार ने आतंकवाद को जम्मू-कश्मीर के केवल ढाई ज़िलों तक सीमित कर दिया है और देश के किसी अन्य हिस्से में पिछले पांच साल में कोई बम धमाका नहीं हुआ’। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कई आरोप लगाए।

गुजरात के अमरेली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पहले पीएम मोदी ने आतंकवाद पर हमला किया और देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ‘कश्मीर का मुद्दा नहीं सुलझ पाने के पीछे कांग्रेस सरकार द्वारा अपनाई गई नीतियों को ज़िम्मेदार बताया’। इस दौरान उन्होंन कहा कि ‘2008 के मुंबई हमलों के बाद, कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार रोती फिर रही थी, लेकिन अब हालात बदल गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि ‘अब पाकिस्तान जहां भी जाता है, आप उसकी चीख़ सुनते हैं कि मोदी उनपर हमला कर रहा है’।

पुलवामा हमले के बाद, की गई वायुसेना की एयर स्ट्राइक और उरी हमले के बाद की गई सर्जिकल स्ट्राइक ज़िक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी अड्डों पर एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक पर हमारी जीत मानने के लिए तैयार नहीं है।