सीक्रेट गेम के नाम पर गैंगरेप जैसी घटना को दिया अंजाम

0
child
सीक्रेट गेम के नाम पर गैंगरेप जैसी घटना को दिया अंजाम

मुंबई से एक सात सात की मासूम लड़की के साथ गैंगरेप जैसी घटना सामने आई है. मामला कल्याण का है. आरोपी करीब एक साल से मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर रेप करते रहें फिलहाल पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि गिरफ्तार किए गए आरोपी पीड़ित बच्ची के स्कूल के आसपास ही दूकानों के मालिक है. पुलिस के मुताबिक मासूम बच्ची रोजाना स्कूल से छूटने के बाद ऑटो रिक्शे के लिए कैटरिंग वाले की दुकान के पास रुकती थी. जब तीनों आरोपियों ने देखी की वह रोजाना यहां पर रूकती है, तो उन आरोपियों ने इसका फायदा उठाने के लिए पहले उस मासूम से दोस्ती की और फिर उसे पास ही एकांत में ले जाकर ‘सीक्रेट गेम’ के नाम पर उसके साथ रेप करने लगे.

जिसके बाद इस घटना को अंजाम देने के बाद वह उस बच्ची को लाकर उसे ऑटो रिक्शा पकड़ा देते था. ऐसा कई बार हुआ, लेकिन बच्ची ने कभी कोई शिकायत नहीं की है. इस बच्ची की मां नर्स है और पिता बैंक में काम करते हैं. दोनों ही अपने काम में व्यस्त होने का कारण बच्ची को उसकी दादी के पास छोड़ जाते थे.

यह भी पढ़ें : होने वाला था आतंकी हमला, पर पंजाब पुलिस ने आतंकियों के मंसूबो को इस तरह किया नाकाम

इस बात का खुलासा तब हुआ जब उसकी दादी ने देखा की सात साल की मासूम बच्ची पांच साल के चचेरे भाई के साथ गलत व्यवहार कर रही है. दादी ने जब उसे ड़ाटना शुरू किया तो बच्ची ने कहा कि यह सीक्रेट गेम है. जो उसे एक अंकल ने सिखाया है. जिसके बाद उसकी दादी ने उसके माता-पिता को बताया. दोनो ने बच्ची को स्कूल ले जाकर चुपचाप पहले आरोपी की शिनाख्त की और फिर इस मामले को पुलिस में दर्ज करा दिया. जिसके बाद पुलिस ने तीनों ही आरोपियों पर गैंगरेप और पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है