पंकज त्रिपाठी ने इसीलिए कहा कि अगर लोगों को न्यूडिटी देखना हैं तो वह पोर्न देख सकते हैं

938
http://news4social.com/?p=54450

अभिनेता पंकज त्रिपाठी की राय है कि अगर कोई न्यूडिटी देखना चाहता है, तो व्यक्ति पोर्नोग्राफी का विकल्प चुन सकता है, उसे वेब सीरीज में ऐसी चीजों को नहीं ढूढ़ना चाहिए। पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मुझे लगता है हर चीज के पीछे एक उद्देश्य होना चाहिए। यदि किसी सीन को अनायास जोड़ देना कहानी को अधूरा छोड़ देता है, तो यह एक चिंता का विषय बन जाता है। विक्रमादित्य (मोटवाने) और अनुराग (कश्यप) जैसे फिल्मकार जिम्मेदार लोग हैं। वे जाहिर तौर पर सनसनी पैदा करने के लिए कोई न्यूड सीन नहीं शामिल करेंगे। इंटरनेट पर पोर्न उपलब्ध है। इसलिए अगर न्यूडिटी देखना उनका उद्देश्य है तो लोग वेब सीरीज क्यों देखेंगे?

pankaj tripathi 1 -

भारत में डिजिटल सामग्री की संभावित सेंसरशिप पर ज्यादा बहस के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने अपनी राय साझा की। वह जल्द ही अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने की लोकप्रिय वेब सीरीज़ “सेक्रेड गेम्स” के दूसरे सीज़न में नज़र आएंगे। आपको बता दें कि “सेक्रेड गेम्स” के पहले सीजन में काफी न्यूड सीन थे और इसमें गालियों का भी काफी इस्तेमाल हुआ था।

पंकज ने जोर देकर कहा कि सर्टिफिकेशन की आवश्यकता है, लेकिन सेंसरशिप की नहीं। उन्होंने कहा, “एक जिम्मेदार फिल्म निर्माता जानता है कि उसकी कहानी के लिए न्यूडिटी कितनी और कब आवश्यक है। मेरा मानना ​​है कि सेंसरशिप के बजाय, सर्टिफिकेशन की एक प्रणाली होनी चाहिए जो ऐसे कंटेंट को उम्र के हिसाब से बांटे।”

यह भी पढ़ें: कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर रविश कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा लम्बा लेख, जरूर पढ़ें

pankaj tripathi 2 -

“सेक्रेड गेम्स” के दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी एक आध्यात्मिक गुरु का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। 42 वर्षीय अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने रोल की तैयारी के बारे में बात करते हुए कहा, “यह एक कठिन रोल था क्योंकि उस इमोशन को प्राप्त करना आसान नहीं था। मैं कभी भी आध्यात्मिक गुरु नहीं रहा या किसी के साथ ऐसा समय नहीं बिताया। इसके अलावा, मैं किसी भी गुरु को इतने करीब से नहीं जानता। इसलिए, यह एक नई दुनिया थी। मुझे पता लगाना था कि प्रत्येक अभिनेता अपने हर नए करैक्टर के साथ एक नई दुनिया की खोज करता है। वह जो भी भूमिका निभाता है। जबकि अधिकांश पात्र हमारे लिए परिचित हैं, यह एक चुनौतीपूर्ण था।”