शिवसेना: पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों को देश से निकाल फेंको

Shiv Sena
Shiv Sena

महाराष्ट्र में शासित पार्टी शिवसेना ने अपने बयान से पलटकर अब नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया है। शिवसेना ने कहा है कि देश में घुस आए पाकिस्तानी और बांग्लादेशी मुसलमानों को बाहर निकाल देना चाहिए और इसमें कोई शक नही होना चाहिए।

पार्टी ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे की टिप्पणी के मद्देनजर बयान दिया कि उनकी पार्टी 9 फरवरी को मुंबई में पाकिस्तान और बांग्लादेश से “अवैध घुसपैठियों” को भारत से बाहर निकालने के लिए एक विशाल रैली निकालेगी।

अपने मुखपत्र सामना में, पार्टी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के संबंध में अपने रुख में बदलाव और हिंदुत्व की ओर बदलाव के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे पर हमला किया।

शिवसेना ने कहा, “कल, मनसे ने कहा कि वे CAA का समर्थन करते हैं। हालांकि, एक महीने पहले ही वे इस कानून के खिलाफ थे।”

पार्टी ने कहा, “हमारी पार्टी ने हिंदुत्व की अपनी विचारधारा को कभी नहीं छोड़ा और मराठी लोगों के लिए काम करना जारी रखा है। यही कारण है कि राज्य में लोगों ने हमें स्वीकार किया है।”

शिवसेना ने यह भी सवाल किया कि क्या ठाकरे के बदलाव को लोगों द्वारा स्वीकार किया जाएगा या नहीं।

यह भी पढ़ें: दुनिया का सबसे बड़ा अय्याश शख्स जुए में हार गया करोड़ों रूपए

आगे यह भी कहा गया, “कुछ लोग अपने लाभ के लिए हिंदुत्व के नाम का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन फिर भी अगर कुछ ही पार्टी हिंदुत्व के मुद्दे को स्वीकार करती है। और ऐसा हम करते है तो हमारे पास इसे स्वीकार करने के लिए बड़ा दिल है। अगर संभव हो तो आगे बढ़ें।”