दुनिया का सबसे बड़ा अय्याश शख्स जुए में हार गया करोड़ों रूपए

0
Dan
दुनिया का सबसे बड़ा अय्याश शख्स जुए में हार गया करोड़ों रूपए

इंस्टाग्राम के किंग कहलाने वाले और दुनिया के सबसे बड़े अय्याश शख्स के रूप में फैमस अमेरिकन पोकर प्लेयर डेन बिल्जेरियन जुए में करो़ड़ों रूपए हार गए हैं. जिसके बाद उन्होंने अपना बड़ा दिल दिखाया है. UFC 246 के एक कार्यक्रम में कॉनर मैकग्रेगर और डोनाल्ड सेरोन की भिड़ंत में कॉनर मैकग्रेगर जीत गए. इसी भिड़ंत के लिए डेन बिल्जेरियन ने डोनाल्ड सेरोन पर बाजी लगाई हुई थी. डेन बिल्जेरियन ने डोनाल्ड सेरोन पर दांव लगाकर करोड़ों रुपये खो दिए. लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से उनके शानदार प्रदर्शन के लिए डोनाल्ड सेरोन को बधाई दी.

बताते चले कि डेन बिल्जेरियन को इंस्टाग्राम का किंग इसलिए कहा जाता है, क्योंकि 30 मिलियन फॉलोवर्स है. साथ ही जब भी उनकी लाइफस्टाइल को लोग देखते है, तो वह हैरान हो जाते है. शायद ही दुनिया में कोई ऐसा शख्स होगा, जो डेन बिल्जेरियन जैसी अय्याशी भरी लाइफस्टाइल जीता होगा. उनकी इनस्टाग्राम की हर तस्वीर उनकी लाइफ स्टाइल को बयां करती है. हर वक्त लड़कियों से घिरे रहने वाले डेन बिल्जेरियन कई अजीबोगरीब शौक के लिए ही नहीं जाने जाते है. बल्कि वो सांप और कभी मगरमच्छों से खेलते हुए दिखाई देते है, तो कभी चार्टर्ड प्लेन में घूमते दिखाई देंते है.

खबरों के अनुसार पता चला है कि डेन बिल्जेरियन की संपत्ति 150 मिलियन डॉलर लगभग एक हजार करोड़ रुपये है. इस के साथ उनके कई बिजनेस है, ऐसा भी कहा गया है कि पोकर के मंझे हुए खिलाड़ी माने जाते हैं. इतना ही नहीं दुनिया भर के कई बड़े पोकर इवेंट्स में डेन बिल्जेरियन अक्सर शिरकत करते हैं. ऐसा भी कहा जाता है कि उनकी दौलत का सबसे बड़ा हिस्सा पोकर के जरिये ही आता है.

यह भी पढ़ें : 10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की

डेन अमेरिकन सील नेवी में भर्ती होना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. उन्होंने बाद में बिजनेस संभाला और पोकर खेलना शुरू कर दिया. इसके बाद डेन बिल्जेरियन का कारोबार बढ़ता ही चला गया, वो पोकर स्टार बन गया.