10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की

boy
10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की

हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है 13 साल की लड़की गर्भवती हो गई और उससे भी बड़ी बात यह है कि गर्भ में पल रहें बच्चे का पिता उसका 10 साल का प्रेमी है. कहते है बच्चों को अच्छे और महगें समान दिलाने की वजह उन्हें अच्छे संस्कार देने चाहिए. ताकि वह अपने जीवन में कोई ऐसी गलती ना करें कि उन्हें जिन्दगी भर पछताना पड़ जाए. जिसका ख़ामियाज़ा उनके परिवार वालों को भुकतना पड़ता है.

13 साल की लड़की प्रग्नेंट हुई है. जिसके बारें में उसने खुद ही बताया है. इसी के साथ उस लड़की ने बच्चे के पिता का नाम भी बताया है, जोकि 10 साल का प्रेमी है. वह करीब एक साल पहले लड़के से मिली थी और पहली नजर में उसे प्यार हो गया. बताते चले कि डरिया और इवान नाम के कपल रूस का हैं. एक टीवी शो में दोनों बच्चों ने हिस्सा लिया और अपने रिलेशनशिप से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए.

इवान की जांच करने वाले डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव का कहना है कि वह स्पर्म प्रॉड्यूस करने के लिए काफी कम मैच्योर है, वह बच्चे का पिता नहीं हो सकता है, लेकिन लड़की इस बात से इनकार करती है कि उसका कोई और पार्टनर था एक साइक्लॉजिस्ट ने लड़की की बात पर भरोसा जताया है. द सन के मुताबिक पैरेंट्स की सहमति से दोनों बच्चे टीवी शो में शामिल हुए. पैरेंट्स ने बच्चों की मेडिकल जांच की भी अनुमति दी थी. इस कपल को लेकर स्थानीय समाज में गंभीर बहस छिड़ गई है.

यह भी पढ़ें : कुरैशी ने किया दावा, अमेरिका के राष्ट्रपति भारत से पहले जाएंगे पाक

डरिया की 35 साल की मां एलेना ने कहा कि उनकी बेटी ने खुद रिश्ता कबूल किया था. 8 हफ्ते के बाद डरिया के प्रेग्नेंट होने के बारें में पता चला है. डरिया वहीं, इवान की मां को भी लगता है कि बेटा सच बोल रहा है कि वह बच्चे का पिता है. उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास नहीं होगा कि क्या हुआ है. वह महज बच्चा है, भले ही खुद को बड़ा समझता है. इसी के साथ डरिया ने कहा कि वह और उसका बॉयफ्रेंड एक दूसरे का पूरा ख्याल रखते हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर खुद को मैरिड भी लिख रखा है.