CAA पर पाक नेता ने शेयर की पॉर्न स्टार की तस्वीरे

879
CAA
CAA पर पाक नेता ने शेयर की पॉर्न स्टार की तस्वीरे

पाक के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक नागरिकता कानून पर भारत को घेरने की कोशिश में खुद ही ट्रोल हो गई. पााक के पूर्व गृहमंत्री ने एक ट्वीट में पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा को प्रदर्शनकारी समझ लिया, इतना ही नहीं उसका शुक्रिया भी कर दिया.

पाक के पूर्व गृह मंत्री को लगा कि पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा भारत की ऐक्ट्रेस हैं और वह मुस्लिमों को अपना समर्थन दे रही हैं. जिसके बाद अक्षय नाम के एक यूजर ने सीनेटर रहमान मलिक को टैग करते हुए ट्वीट किया कि सर, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों की प्रभावशाली अभिनेत्रियां हिजाब पहनकर नागरिकता कानून के खिलाफ भारतीय मुस्लिमों के साथ एकजुटता दिखा रही हैं.

bvgj -

इस पोस्ट के बाद अब रहमान मलिक ट्रोल हो बैठे. रहमान मलिक ने उत्साह में आकर उन्होंने रिप्लाई भी कर दिया, ट्रोल भी हुए. जिसके बाद उन्होंने अपने रिप्लाई को डिलीट कर दिया.रहमान मलिक ने उत्साह में आकर रिप्लाई कर दिया और ट्रोल हो बैठे. हालांकि, ट्रोल होने पर रहमान मलिक ने बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया. रहमान मलिक ने इसके बाद खीझ में एक के बाद एक कई ट्वीट किए.

यह भी पढे़ं : बेटी को ‘आरती’ की नक़ल उतारते देखा तो शाहिद अफरीदी ने तोड़ा टीवी

रहमान मलिक ने कहा कि कहा पॉर्न स्टार समेत तमाम भारतीय सेक्स वर्करों ने भी पीएम मोदी को वोट किया है तो क्या आप मोदी जी को भी ट्रोल करेंगे जो इनका वोट लेकर सत्ता में आए हैं. रहमान मलिक के इन बयानों से साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने मोदी पर तंज कसा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने रहमान मलिक को भी नहीं बख्शा और कई मजेदार मीम्स शेयर किए. इससे पहले भी पाकिस्तान में पॉर्न स्टार की तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हो गए थे.