ताजमहल धब्बा तो टूरिस्ट बैन करवा दो!

288
ताजमहल धब्बा तो टूरिस्ट बैन करवा दो!
ताजमहल धब्बा तो टूरिस्ट बैन करवा दो!

ताजमहल को लेकर आजकल विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जी हाँ, यूपी सरकार द्वारा ताजमहल को पर्यटन बुक से गायब करने का मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है। आपको बता दें कि ताजमहल को लेकर दो बड़े नेता अब आमने सामने आ चुके है। ऐसे में राजनीति का अपने चरम पर होना तो स्वाभाविक सी बात है।

ताजमहल मामलें में जहाँ एक तरफ सत्ताधारी पार्टी बीजेपी है तो वही दूसरी तरफ तमाम विपक्ष पार्टियां है। ऐसे में बीजेपी के सांसद सोम और अहमदाबाद के नेता असद्दुदीन ओवैसी अब आमने सामने आ चुके है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

dfuy -

ताजमहल को ऐतिहासिक स्थलों में से हटाने जाने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा है। जी हाँ, आपको बता दें कि जहाँ एक तरफ बीजेपी का कहना है कि ताजमहल संस्कृति पर धब्बा है तो वही दूसरी तरफ ओवैसी का कहना है कि फिर भारत में टूरिस्ट बैन करवा दो।

 

बीजेपी सांसद ने ताजमहल को लेकर दिया विवादित बयान…

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद संगीत सोम ने ताजमहल को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसके बाद से संग्राम शुरू हो चुका है। सोम ने का कहना है कि ताजमहल भारत की संस्कृति पर धब्बा है, इसे देश के गद्दारों ने बनवाया है।

fvg -

टूरिस्ट बैन कराएं मोदी-योगी…

सोम के बयान पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि योगी मोदी को भारत में टूरिस्ट बैन करवा देना चाहिए।

गद्दारों ने तो बहुत कुछ बनवाया है…

ओवैसी मामलें में बीजेपी पर वार करते हुए बोले कि क्या मोदी-योगी देशी-विदेशी सैलानियों को ताजमहल जाने से बैन करेंगे? साथ ही आपको ये भी बता दें कि ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद हाउस भी गद्दारों के द्वारा ही बनाया गया था, क्या पीएम मोदी वहां पर विदेशी मेहमानों को रिसीव करना बंद कर देंगे? इतना ही नहीं, ओवैसी ने ये भी कहा कि बीजेपी को अतर्राष्ट्रीय मंच पर जाकर ताजमहल का नाम हटवाना चाहिए।