मोदी पर टिप्पणी करने से भड़के BJP समर्थक, युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, उठक-बैठक भी करवाया

0

सोशल मीडिया पर एक घटना का वीडियो तेज़ी से फैल रहा है। इस वीडियो में एक शख्स को बुरी तरह पीटा जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो से पहले इस शख्स ने पीएम मोदी पर टिप्पणी की थी। जिससे नाराज़ होकर बीजेपी समर्थकों ने इस युवक की पिटाई कर दी।

वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाख़िल करने से पहले, प्रधानमंत्री नरेन्द्र ने बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजदगी में एक लंबा रोड शो किया, लेकिन उनके रोड शो से पहले, एक अप्रिय घटना की ख़बर सामने आई है। दरअसल, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया के कोने-कोने में फैल रहा है और लोग लगातार इसे साझा कर रहे हैं। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यहां एक युवक ने मोदी के विरोध में टिप्पणी कर दी जिससे स्थानीय लोग खासे नाराज़ हो गए और उन्होंने युवक को दौड़ा-दौड़कर पीटना शुरू कर दिया।

जानकारी ये भी मिल रही है कि भीड़ से जान बचाने के लिए ये युवक एक धर्मशाला में जा छिपा जहां मोदी समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और कान पकड़ उससे उठक-बैठक कराई। लोगों ने युवक से जबरन मोदी के समर्थन में नारे भी लगवाए। इस दौरान कुछ लोगों ने युवक की पिटाई का विरोध किया और किसी तरह भीड़ के कब्ज़े से निकाला। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया और खबरिया चैनलों में वायरल हो रहा है। इसमें भीड़ एक शख्स को बुरी तरह पीट रही है। गले में भगवा गमछा पहले शख्स से उठक- बैठक लगवाई जा रही है।