अब आप भी जीत सकते है 5 लाख का इनाम

0
NEXSTAR
अब आप भी जीत सकते है 5 लाख का इनाम

यह सभी बखुबी जानते है कि डांस और सिंगिग दुनिया भर में काफी चर्चित है और ऐसा नहीं है कि इसके लिए कोई ऑडिशन नहीं हुए हो, कई ऑडिशन हुए है, चाहें वह नेशनल लेवल पर हो या फिर इंटरनेशनल लेवल पर डांस और सिंगिग के लिए बहुत से लोगों में क्रेज देखने को मिलता ही है. और अब Nexstar Media भी ऐसा शो लेकर आया है. जिसका नाम India’s Nexstar है. जहां पर डांस और सिंगिग के दीवाने अपने टैलेट को दिखा सकते है.

India’s Nexstar के ऑडिशन शुरू होने वाले है. जहां पर डांसर और सिंगर अपना टैलेट दिखा सकते है. India’s Nexstar के ऑडिशन 16 नवम्बर 2019 को होने जा रहे है. और इस ऑडिशन को दिल्ली में ही रखा गया है. इसमें भाग लेने वालो के लिए निश्चित उम्र तय की गई है.

इस ऑडिशन के लिए कुछ नियम भी रखे गये है, जो इस प्रकार है. जो भी प्रतियोगी इस शो में भाग लेगा, उसकी उम्र 12 से 26 साल तक की होनी चाहिए. इसमें डूइट, सोलो, और ग्रुप में प्रतियोगी भाग ले सकते है. सिंगिग और डांसिग में जीतने वाले दोनो विजेताओं को ही 5-5 लाख का कैश प्राईज दिया जाएगा. जिसके साथ ही एड्स और वेब सीरीज में भी काम दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : कौन बन सकता है चीफ जस्टिस ऑफ़ इंडिया ?

ऑडिशन 16 नवम्बर को है, अगर आप India’s Nexstar के प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते है, तो India’s Nexstar की वेबसाइट पर सारी जानकारी दी गई है अपने फार्म का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आप India’s Nexstar इस (वेबसाइट) https://www.nexstarlive.com/registration/ पर जाकर अपने फार्म भर सकते है.