हनी ट्रैप बॉलीवुड की कुछ हीरोइनों के नाम भी आए सामने

824
honey trap
हनी ट्रैप बॉलीवुड की कुछ हीरोइनों के नाम भी आए सामने

हनी ट्रैप का यह मामला पहले से ही चलता आ रहा है, पुलिस ने इस मामले पर कई विभिन्न जगहों से खुलासे किए है. एक बार फिर हनी ट्रैप का खुलासा होने के बाद मध्य प्रदेश में हड़कंप मचा गया है.

यह मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में एसआईटी की टीम ने जिस सिरे को पकड़ा था. वह ऊन के गोले की तरह खुलता ही जा रहा है. खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसमें नया खुलासा यह हुआ है कि हनी ट्रैप के इस सिंडीकेट में करीब 40 कॉल गर्ल्स थीं. जिनमें बॉलीवुड की कुछ हीरोइनों के नाम भी सामने आ रहे हैं. जो ना सिर्फ नेताओं और अफसरों के करीब गईं, बल्कि बेहद ही शातिराना तरीके से उनकी वीडियो भी बना ली.

इस मामले में नेता और रसूखदार सभी शामिल है बता दें कि एमपी में ये रैकेट पहले जिन बड़े लोगों तक पहुंचकर उन्हें शराब के नशे में मदहोश कर देते थे और फिर उसी अंदाज़ में उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए वीडियों बनाई जाती थीं.

imgpsh fullsize anim 25 5 -

इस हनी ट्रैप कांड में अगला सनसनीखेज़ खुलासा ये है कि इस ब्लैकमेलिंग सिंडिकेट में 40 से भी ज़्यादा कॉल गर्ल्स पाई गई थी. और इसके तार सिर्फ एमपी में ही नहीं फैले हुए हैं. बल्कि इसमें बॉलीवुड की बी-ग्रेड हिरोइनें भी शामिल रही हैं. और खबर मिल रही है कि इन हीरोइनों ने सियासत के बड़े बड़े दिग्गजों की नब्ज़ को दबोच रखा है. इसमें सिर्फ सियासतदान ही नहीं है बल्कि आला ब्यूरोक्रेट भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के कई स्पा और मसाज सेंटर पर पड़ी रेड

पुलिस इन दावों की पुष्टि तो नहीं कर रही है, मगर कैमरा बंद होते ही इस तरह की बातें आ रही हैं. मुमकिन है कि जल्द ही इस मामले में कुछ हीरोइनों के नाम भी सामने आ जाएं. और ये साफ हो जाए कि पर्दे के पीछे से आखिर ये सिंडीकेट चला कौन रहा है.