MOVIE REVIEW : पति पत्नी और वो का जादू चेलगा ऑडियंस पर ?

MOVIE REVIEW
MOVIE REVIEW : पति पत्नी और वो का जादू चेलगा ऑडियंस पर ?

आज कार्तिक आर्यन स्टारर मूवी पति पत्नी और वो रिलीज़ हो चुकी है। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे की फ्रेश जोड़ी हमें स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इस मूवी में एंटरटेनमेंट का डोज़ फुल ऑन है। अगर मूवी के गाने की बात की जाए लोगो को गाने बहुत पसंद आ रहे है।


अगर मूवी की स्टोरी के बारे में बात की जाए तो पति पत्नी और वो की स्टोरी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कांसेप्ट पर बेस्ड है। यह कहानी लखनऊ से शुरू होती जहाँ अभिनव उर्फ चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) आपने मम्मी पापा के साथ रहता है वो एक आदर्श बेटे के किरदार में दिखे है। चिंटू त्यागी लखनऊ के PWD विभाग में सरकारी मुलाजिम के तोर पर काम करते है। चिंटू की शादी वेदिका त्रिपाठी यानि की भूमि पेडनेकर से तय हो जाती है और शादी के कुछ साल बाद उनकी बीच वही पुराने वाले प्यार नहीं रहता इन शार्ट उनकी प्यार की गाड़ी बाद बैक सीट पर आने लगती है।

वही पर वेदिका त्रिपाठी चिंटू त्यागी पर दबाब बनाती की वो दोनों दिल्ली सेटल हो जाये, लेकिन चिंटू त्यागी लखनऊ नहीं छोड़ना चाहता। इस बीच स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब चिंटू की जिंदगी में ग्लैमरस तपस्या सिंह (अनन्या पांडे) की एंट्री होती है. जो कि लखनऊ में बिजनेस करने के मकसद से आती है। तपस्या से मिलने के बाद चिंटू की बोर लाइफ काफी ही हप्पेनिंग हो जाती है औरउनके बीच लव एंगल स्टार्ट हो जाता है। कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते रहते है। और मूवी में पंचेस के तो क्या कहने?

असली ट्विस्ट तो तब आता है जब चिंटू के इस झूट से पर्दा फर्श होता है। इसके बाद चिंटू त्यागी पत्नी और वो के बीच ऐसे फंसता है, जो देखने लायक है।
चिंटू त्यागी के रोल में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग के क्या कहने मूवी देखने से यह लगता है की कार्तिक के अलावा कोई और एक्टर इस रोले से जस्टिस नहीं कर सकता। कार्तिक कई सीन्स में उम्दा लगे. फिल्म में कार्तिक का छोटा सा मोनोलॉग भी हैं, जो ऑडियंस को बहुत एंटरटेन करेगी। दूसरी और फिल्म में अनन्या पांडे का काम काफी पसंद किया जा रहा है।

ग्लैमरस डीवा बनीं अनन्या की एक्टिंग में कॉन्फिडेंस साफ झलकता है. पतिव्रता पत्नी के रोल में भूमि पेडनेकर ने लाजवाब काम किया है। अपारशक्ति खुराना ने एक बार फिर से अपनी लाजवाब एक्टिंग से सबको दांग कर दिया कार्तिक के साथ उनकी दोस्ती के क्या कहने, कई सीन्स में दोनों की एपिक ट्यूनिंग मजेदार बन पड़ी है. कार्तिक के टीटू सनी सिंह का फिल्म में कैमियो रोल है. हालांकि, उनके कार्तिक के साथ सीन नही हैं, फिर भी सनी सिंह की एंट्री लोगों में एक्साइटमेंट पैदा करती है.कास्टिंग, कॉमिक टाइमिंग, डायलॉग, एक्टिंग, स्क्रीनपले सब परफेक्ट है. फिल्म के गाने तो पहले से ही चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : घर से भागकर मुंबई आने वाली यह लड़की आज है टीवी की दुनिया की सबसे चर्चित चेहरा


अगर अब लाइट हेअरटेड मूवी के शौक़ीन है और कॉमेडी रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर कोई मूवी देखना चाहते है तो तो पति पत्नी और वो एक भेतरीन ऑप्शन है।क्योंकि फिल्म कॉमेडी फ्लेवर के साथ पति पत्नी के रिश्ते में भरोसे की अहमियत भी बताती है. मुदस्सर अजीज का डायरेक्शन कमाल का है. फिल्म शुरुआत से लेकर आखिर तक आपको बांधे रखने में मज़बूर कर देगी।