मध्यप्रदेश: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी अपनी पूरी ताकत

0

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए दिखाई दे रहीं है.

बता दें कि शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. इस दौरान भाजपा पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम बड़े नेता नजर आने वाले है. ये ही नहीं कांग्रेस की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपने इलाके छिंदवाड़ा में ताकत झोकेंगे.

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को होंगे चुनाव 

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को चुनाव होने वाले है इस दिन नेताओं के भाग्य की डोर राज्य की जनता के हाथों में होगी. सोमवार यानी आज के दिन सभी पार्टी अपनी पूरा दमखम दिखाने की कोशिश में है. ताकि राज्य की सत्ता अपने नाम हासिल कर सकें. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते दिखाई देंगे. जनसभा करने के बाद वो इंदौर में रोड शो के जरिए अपने पार्टी का चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे. इसके बाद इंदौर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें:  मध्यप्रदेश- आज राहुल गांधी सागर, दमोह और टीकमगढ़ में संबोधित करेंगे कई रैली

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तूफानी दौरे पर 

मध्य प्रदेश में भाजपा का चेहरा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तूफानी दौरा कर रहें है. उनकी पहली रैली मलहरा और इसके बाद निवारी, बिना, सिरोज, चचुरा समेत कई अन्य जगहों पर होगी. इस दौरान वह जनसभाओं को संबोधित करेंगे. ये ही नहीं मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लास्ट दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह भी उतर रहें है. वह मांडला, बालाघाट और शहडोल में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, सतना और छतरपुर में रैली करेंगी.

कमलनाथ अपने ससंदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में अपनी पूरी ताकत झोकेंगे

भोजपुरी अभिनेता और भाजपा रवि किशन अशोकनगर और भिंड में रैली करेंगे. दूसरी तरफ दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जबलपुर और धार में रैली का हिस्सा बनेंगे. मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपने ससंदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में पूरी ताकत झोकेंगे. उनकी पहली रैली सिंगोरी, हर्राई, छिंदी, मरदोनगरी समेत कई अन्य हिस्सों में होनी है.