बंगाल में ममता बनर्जी नें रोकी बीजेपी की रथ यात्रा

305

पश्चिम बंगाल में अमित शाह नें कहा है की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नें बंगाल में बीजेपी की रथ यात्रा को रोका है। इससे साफ़ जाहिर होता है की बंगाल में ममता बनर्जी नें लोकतंत्र का गला घोटा है। ममता बनर्जी के कार्यकाल में हर काम को करने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगनी पड़ती है।

politics amit shah alleges mamata banerjee 2 news4social -

ममता हिंदु त्यौहारों पर बैन लगाती है: अमित शाह

अमित शाह नें आगे बोलते हुए कहा की ममता बनर्जी के राज में बंगाल के अंदर हिंदु त्यौहारों पर बैन लगाया जाना एक ट्रेंड हो गया है। बंगाल में ममता कुशासन से मुक्ति पाने के लिए लोग अब बदलाव की बातें कर रहे है। जनता बंगाल में परिवर्तन के लिए तैयार है।

अमित शाह नें कहा है की कुचबिहार यात्रा रद्द नहीं हुई है, स्थगित हुई है और वे खुद यात्रा के लिए बंगाल जाएंगे। उन्होंने कहा की पंचायत चुनाव के बाद ममता बनर्जी की नींद उड गई है। इसलिए उन्होंने गणतंत्र बचाओ यात्रा को रोकने का निर्णय लिया है।

politics amit shah alleges mamata banerjee 1 news4social -

बंगाल में ममता का कुशासन है

अमित शाह नें कहा है की पिछले 7 साल में ममता बनर्जी नें बंगाल में लोगों को कुशासन दिया है। ममता के कुशसान से लोग परेशान हो चुके है। बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार के ख़िलाफ़ लोगों में गुस्सा है इसलिए लोग बीजेपी को सत्ता में लाना चाहते है। ममता बनर्जी को इसी बात से डर है की कई बीजेपी बंगाल की सत्ता में न आ जाए। ममता बीजेपी के कार्यकताओं को डरा रही है। लेकिन मै कहना चाहता हूँ की बीजेपी का कोई भी नेता ममता के डराने से नहीं डरेगा।