दीक्षांत समारोह में अचानक गिर पड़े नीतिन गडकरी

0

केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी दीक्षांत समारोह में अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। गडकरी शिरडी में स्थित राहुरी क्रषि विद्या पीठ के 33वें दीक्षांत समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इस समारोह में महाराष्ट्र के राज्यपाल चेन्नामनेगी विद्यासागर राव भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान ही नितिन गडकरी अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें थोडा पानी पिलाया गया और पेड़ा खिलाया गया। इसके बाद गडकरी राष्ट्रगान के लिए खडे हुए, लेकिन इस दौरान उनकी हालत ऐसी बिलकुल भी नहीं थी की वह ठीक से खड़े हो सके।

नितिन गडकरी किसी तरह से राष्ट्रगान में खडे हो सके उनके साथ राज्यपाल चेन्नामनेगी विद्यासागर राव लगातार उन पर नज़र बनाए हुए थे। जैसे ही राष्ट्रगान समाप्त हुआ, गडकरी फिर अचानक गिर पड़े, उन्हें तुरंत राज्यपाल और उनके गार्ड नें संभाला और कुर्सी पर बैठा दिया। इसके बाद गडकरी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

नितिन गडकरी नें अपने हालत के बारे में बताया

अपनी तबीयत के बारे में बताते हुए नितिन गडकरी नें कहा की वह अब पूरी तरह से ठीक है। उन्होंने कहा की जिस पंडाल में कार्यक्रम चल रहा था वह पंडाल टाइट था और मैंने दिक्षांत समारोह के कपडे पहने थे। ऑक्सीजन की कमी होने के कारण मुझे चक्कर आने लगे। बाद में जब डॉक्टरों नें मेरा इलाज किया तो मुझमें किसी चीज की शिकाय नहीं मिली। मेरी तबीयत के बारे में किसी को चिंता करने की जरुरत नहीं है, मैं अब ठीक हूँ, जिन लोगों नें मेरी तबीयत की फिक्र की है मैं उनका दिल से आभार व्यक्त करता हूँ।