जानिए टाइटेनिक K2 से क्या फायदा है सेक्स के लिए?

63836
sex education टाइटेनिक K2
जानिए टाइटेनिक k2 से क्या फायदा है सेक्स के लिए?

टाइटेनिक K2 से क्या फायदा है सेक्स के लिए – titanic k2 capsule uses in Hindi

टाइटैनिक K2 Capsule पुरुषों के लिए एक शक्ति बढ़ाने वाला कैप्सूल है। इसका उपयोग शरीर में सहनशक्ति, शक्ति और शक्ति बढ़ाने के लिए किया जाता है। यह पुरुषों में इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या को ठीक करता है।

यह पुरुषों में जल्दी डिस्चार्ज की समस्या को भी ठीक करता है। Titanic K2 Capsule नाइटफॉल, कम स्पर्म काउंट, एज़ोस्पर्मिया और ऑलिगोस्पर्मिया जैसी समस्याओं में उपयोगी है। तपेदिक और उच्च रक्तचाप से पीड़ित रोगियों को यह दवा नहीं लेने की सलाह दी जाती है।

यह दिन में एक बार Titanic K2 Capsule लेने की सलाह दी जाती है। उपयोग करने से पहले रोगी को चिकित्सक से परामर्श करना चाहिए।

बाजार में बहुत से लोग नकली बेच रहे है हम आपको Original दवा का लिंक नीचे दे रहे है Amazon से Order कर सकते है –

पिछली दवाओं या रोगियों को एलर्जी के बारे में डॉक्टर को सूचित करना हमेशा बेहतर होता है। सभी चिकित्सा इतिहास को जानने के बाद, चिकित्सा व्यवसायी आपको उस दवा की खुराक और वैकल्पिक सलाह देगा।

उच्च रक्तचाप से पीड़ित रोगियों को यह दवा नहीं लेने की सलाह दी जाती है। गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाओं को Titanic K2 Capsule का सेवन करने से पहले डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए।

sex capsule

डॉक्टर को पिछली दवाओं या एलर्जी के बारे में सूचित करना हमेशा बेहतर होता है। सभी चिकित्सा इतिहास को जानने के बाद, चिकित्सा व्यवसायी आपको उस दवा की खुराक और वैकल्पिक सलाह देगा।

यह भी पढ़ें : लड़के आखिर लड़कियों की जगह भाभियों को क्यों पसंद करते हैं ?

टाइटैनिक K2 कैप्सूल को ठंडी सूखी जगह पर और उसके मूल पैक में रखा जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि यह दवा बच्चों और पालतू जानवरों के लिए उपलब्ध नहीं है।

बाजार में बहुत से लोग नकली बेच रहे है हम आपको Original दवा का लिंक नीचे दे रहे है Amazon से Order कर सकते है –

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc