लड़के आखिर लड़कियों की जगह भाभियों को क्यों पसंद करते हैं ?

Why do boys prefer bhabhi over girls?
लड़के आखिर लड़कियों की जगह भाभियों को क्यों पसंद करते हैं ?

आज कल Couples अपने प्यार के लिए न जाने क्या -क्या तरकीबें अपनाते हैं।लेकिन इनमें से कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जो खुद से कम उम्र की लड़कियों की जगह खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं को पसंद करते हैं।

एक सर्वे में, जब लड़कों से पूछा गया कि क्या वे लड़कियों या भाभियाँ को पसंद करते हैं, तो लड़को ने कहा कि उन्हें भाभियाँ और आंटिया अधिक पसंद हैं। आजकल लड़के लड़कियों के ऊपर शादीशुदा महिलाओं को ज्यादा पसंद करते हैं।

लड़कों ने कहा है कि उन्हें आंटियां और भाभियों की हर बात पसंद है।वे केवल कुछ विशेष चीजों को आकर्षित करती हैं। उनका कहना है कि भाभियां लड़कियों की तुलना में अधिक मैच्योर होती हैं।

couple romance

शादीशुदा भाभी और आंटी आजकल लड़कियों की तरह चिपकती नहीं हैं, लेकिन उन्हें पता है कि उन्हें क्या काम करना चाहिए। शादी के बाद महिलाएं अधिक आकर्षक और मैच्योर हो जाती हैं।लड़कों के अनुसार मैच्योर औरते उनके प्रोब्लेम्स को समझती है तथा उनकी बातों को गंभीरता से समझती है

यह भी पढ़ें :बोरिंग सेक्सुअल लाइफ को दोबारा से बनाए मजेदार

शादीशुदा महिलाएं अक्सर अपनी बातें बयां करने में नहीं झिझकती है। उनके मन में जो भी शिकायत या शिकवा होता है वह उसे खुलकर बोल देती हैं। वह अपनी मन में किसी भी प्रकार की हिचकिचाहट नहीं रखती है।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.