सनी लियोनी की बायोपिक का दूसरा पार्ट जल्द ही होगा रिलीज

281

नई दिल्ली: सनी काफी समय से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दे रहीं है. पर हाल ही में रिलीज हुई उनकी बायोपिक ने शुरुआत में कड़ी आलोचनों का सामना करना पड़ा था. पर बाद में उनकी इस अनटोल्ड स्टोरी ने खूब चर्चाएं बटोरी. अब सनी लियोनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी ये आई है कि जल्द ही सनी के ऊपर आधारित उनकी वेब सिरीज ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का दूसरा पार्ट आने वाला है. इस वेब सीरीज के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस सीरीज को लोगों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली थी. आलोचकों ने भी इस वेबसीरीज की काफी प्रशंसा की  है.

सेकंड सेशन का प्रीमियर ‘जी 5’ पर 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा

बता दें कि सनी की इस वेब सीरीज के सेकंड सेशन का प्रीमियर ‘जी 5’ पर 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज के दूसरे सेशन का पोस्टर मंगलवार को जारी किया गया है. इस पोस्टर में सनी लियोनी और इस वेब सिरीज में काम करने वाले सभी कलाकारों को शामिल किया गया है.

karenjit kaur the untold story of sunny leone’ season 2 to premiere on september 2 news4social -

इस सीरीज का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहें है

इस वेब सीरीज का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहें है. इस सीरीज की अहम खासियत यह है कि इसमें सनी खुद अपना किरदार निभाती दिखाई दी है. यह ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई अपनी बायोपिक में अपना किरदार खुद निभा रहा हो. सनी ने एक वेबसाइट को खास इंटरव्यू देते हुए बताया कि इस ऑटोबायोग्राफिकल वेबसिरीज का आईडिया प्रड्यूसर शरीन को आया. उन्होंने आकर बताया कि वह क्या शूट करना चाहती है. और वो दर्शकों तक क्या कहानी बताना चाहती है. वह इस बायोपिक को रियल बनाने के लिए न सिर्फ मेरे कैरियर बल्कि मेरे परिवार के बारे में भी लोगों को बताना चाहती थी.

यह भी पढ़ें: सनी लियोनी को लेकर मचा बवाल, जाने क्या है पूरा मामला

karenjit kaur the untold story of sunny leone’ season 2 to premiere on september 1 news4social -

पति डेनियल और प्रड्यूसर शरीन का आईडिया था कि मैं खुद रोल करूं

इस सीरीज में मेरे काम करने का आईडिया पति डेनियल और प्रड्यूसर शरीन का था, कि मैं खुद का रोल अपनी बायोपिक में करूं. ऐसा अभी तक भारतीय सिनेमा में नहीं हुआ था, कि कोई अपनी बायोपिक में खुद का ही किरदार निभा रहा हो. इस सीरीज के द्वारा मेरे फैंस को मेरे बारे में काफी कुछ जानने को मिलेगा. इस सीरीज में मैंने अपने किरादर को लोगों तक पहुंचाने के लिए काफी मेहनत भी की है ये मेरे लिए काफी मुश्किल था.