दिल्ली की इन जगहों में खुले आम लगाई जाती है मर्दों की बोली, पढ़िए पूरी खबर

2500

नई दिल्ली: दुनिया में हमें अक्सर ही ऐसी खबर मिलती है जो हमें दंग कर देती है. आज हम आपको एक ऐसी बात के बारे में बताने जा रहें है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. आप सभी ने वेश्यावृत्ति और रेड लाइट एरिया के बारे में सुना होगा. जहां औरतों के शरीर की बोली लगती है, पर यहां बोली लगते है मर्द. लेकिन अब काफी उल्टा देख जा रहा है अब महिलाओं द्वारा मर्दों के शरीर की बोली लगाने लगी है.

लेकिन आपको बता दें कि इस काम की शुरुआत विदेश से हुई थी लेकिन अब ये भारत में भी होने लग गया है. तो आई हम आपको बताते है भारत में ऐसी कौन सी जगह है जहां पर यह काम होता और किस तरह से यहाँ मर्दो की बोली लगाई जाती हैं.

delhi high class profile call 3 news4social -

इस जगह पर लगती हैं मर्दो की बोली

आपको बता दें कि ये मामला राजधानी दिल्ली का है. दिल्ली के कई पॉश जगहों में मर्दों की मंडियां सजती है जहां लड़कों की बोली लगाई जाती है. इस मंडियों को ‘जिगोलो मार्केट’ के नाम से जाना जाता है और पैसों के लिए अपना जिस्म बेचने वाले इन मर्दों को ‘जिगोलो’ यानी मेल एस्कॉट भी कहते है.

delhi high class profile call 2 news4social -

18000 से लेकर 15000 तक की लगाई जाती है कीमत

आप बता दें कि इस दौरान मर्दों के जिस्म के अलग-अलग रेट लगाए जाते है. यहां पर मर्दों की कीमते 1800 से लेकर 3000 रुपए तक है जिसकों मेल एस्कॉट पूरी रात तक के लिए चाहिए तो उनकी कीमत 15000 तक होती है.

जानिए किस तरह से होता है सौदा तय

बता दें कि मेल एस्कॉट दिल्ली के पॉश जगहों में खड़े होते है जैसे की साऊथ एक्सटेंसन, जेएनयू रोड, आईएनए, अंसल प्लाजा, कनॉट प्लेस, जनकपुरी डिस्ट्रिक जैसे बड़े-बड़े इलाकों में खड़े रहते है. इस दौरान उनके हाथों में एक रुमाल रखा होता है. जो उनकी पहचान है. महिला उन्हें कार में बैठती है और उनके साथ सौदा तय करती है.

delhi high class profile call 5 news4social -

10 बजे से 4 बजे तक चलता हैं ये कारोबार

बता दें कि यह करोबार रात 10 बजे के बाद शुरू होता और सुबह चार बजे तक चलता है. दिल्ली के सरोजनी नगर, पालिका मार्किट, लाजपत नगर और कमला मार्किट समेत रात होते ही मर्दों की जिस्मफरोशी के धंधे की मार्किट सज जाती है. एलीट क्लास से संबंध रखने वाली महिलाएं आकर मर्दों की बोली लगाती है.

delhi high class profile call 4 news4social -

किसी ने बनया प्रोफेसन तो कोई मज़बूरी में कर रहे ये काम

कुछ लोग को ये काम अच्छा लगता है तो किसी को यह मजबूरी में करना पड़ता है. कुछ मर्दों ने इसे अपना प्रॉफेशन  बना लिया हैं वही दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग ऐसे भी हैं जो पैसा कमाने की लालच में इसे कर रहे है