कौन है ये बुजुर्ग महिला जिसका बॉलीवुड भी है दीवाना

नई दिल्ली: मेहनत एक ऐसी चीज है जिसका फल भगवान हमेशा एक न एक दिन जरुर देता है. कभी हमें अपनी लाइफ में मेहनत से नहीं डरना चाहिए. सफलता का राज ही मेहनत है और यह कब आपकी किस्मत बदल दें आपको भी इसका पता नहीं होता है. फिर चाहे वो अमीर हो या फिर गरीब. जी हां, आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष से अपना नाम बनाया है. इतनी बुज़ुर्ग होने के बाद भी पूरी लगन से काम किया और आज सफलता उनके कदम चूम रही है.

अम्मा किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है

कहते है न बुढ़ापे में जहां एक तरफ बुजुर्ग लोग आराम चाहते है वहीं ये महिला काम कर अपना पेट पालती है. बेशक उनके चेहरे में चमक न हो, लेकिन इनकी मेहनत ने इनकी किस्मत को जरुर चपकाया है. आज अम्मा की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. ये महिला चाय बेचकर अपना गुजरा करती है. जमीन पर बैठकर चाय बेचने वाली यह महिला के हाथ की चाय में वो जादू है जो शायद ही किसी के पास हो.

बता दें कि आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारें भी अम्मा की चाय के दीवाने है. ये ही नहीं कई बॉलीवुड सितारें अम्मा के पास जाकर उनके हाथों की चाय का लुफ्त उठा चुके है.

कैसे मिली इतनी पॉपुलैरिटी

कुछ सालों पहले ही अम्मा के पति का निधन हो चुका था, पति की मौत के बाद महिला के पास आमदनी का कोई ओर तरीका नहीं बचा था. दो वक्त की रोटी जुटाने के लिए उन्होंने अपने झोपड़ी के बाहर एक छोटी सी जगह में चाय बनाने का काम शुरू कर दिया था. एक बार जब बॉलीवुड के फेमस अभिनेता जैकी श्रॉफ़ वहां से गुजर रहे थे, तो उन्होंने उस महिला के हाथ की चाय को वह जाकर जमीन में बैठकर पिया और वह उस बुजुर्ग महिला के हाथ की चाय के दीवाने हो गए.

शेखर कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की

कुछ समय बाद ही शेखर कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अम्मा के साथ मौजूद थे. इसी शेयर के बाद अम्मा के बारे में सब जानने लगे. बेशक अम्मा के पास बाकी चाय वालों के अनुसार उतने पैसे न हो पर उनके हाथों में वो जादू है जो शायद ही किसी के हाथों में हो.