हनी ट्रैप में फंसाकर लूट की घटना को देते थे अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
हनी ट्रैप में फंसाकर लूट की घटना को देते थे अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में पुलिस ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है, जोकि हनी ट्रैप में लोगों को फंसाकर लूटपाट जैसी घटना को अंजाम देते थे और कोई इसका विरोध करता था, तो मौत के घाट उतार देते थे. इसी गैंग ने रविवार की सुबह एक ऐसी ही घटना को अंजाम दिया है. भूपेंद्र बेदी नाम के शख्श को अपने जाल में फंसाकर उससे लूटपाट करने लगे. लूट का विरोध करने पर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी, फिर वहां से फरार हो गये. लेकिन कुछ दूरी पर हुड़दंग करते हुए पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.


वहीं पुलिस की पुछताछ के दौरान ही पता चला कि उन्होंने कुछ देर पहले ही एक हत्या की है. इस मामले में पुलिस जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उसमें एक लड़की भी शामिल हैं और इनके 2 अन्य साथियों की तलाश जारी है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि रविवार की सुबह राजौरी गार्डन की पुलिस टीम इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी. तभी पुलिस सफेद रंग की होंडा कार में एक युवती समेत 5 लोग देखा. जिनपर शक होने के कारण पुलिस ने अपनी कार को आरोपियों की कार की तरफ रोका, तो महिला और 2 युवक कार से उतरकर फरार हो गए.


जिसके बाद पुलिस ने कार में मौजूद दोनों युवकों से पूछताछ की, जिनके पास से कुछ कीमती सामान मिला. जब पुलिस ने इसके बारे में पुछा तो उन आरोपियों ने कुछ नही बताया. जिसके बाद पुलिस दोनों युवकों को राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन ले आई.


कुछ ही देर बाद एक राहगीर ने पुलिस को सूचनाा दी कि स्टेशन से कुछ दूर एक सिल्वर रंग की होंडा कार में एक शख्स का शव पड़ा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कार में एक शख्स का गला कटा हुआ था. जब पुलिस ने इस मामले कि छानबीन तो मृतक का नाम भूपेंद्र पता चला था.
बता दें कि भूपेंद्र सॉफ्टवेयर इंजीनियर और नांगलोई का रहने वाला था. पुलिस ने जब पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट के इरादे से भूपेंद्र की हत्या की है.

यह भी पढ़ें : महिला ने बुजुर्ग को फ्लैट में बुलाकर किया ऐसा काम

उनके गिरोह में युवती समेत 5 लोग शामिल हैं. देर रात को युवती ने भूपेंद्र से लिफ्ट मांगी. जब कुछ दूर जाकर लड़की ने कार रुकवाई तो पीछे दूसरी कार में सवार उनके साथी भूपेंद्र का पीछा कर रहे थे. जब भूपेंद्र ने लुटपाट का विरोध किया, तो उसकी गला रेतकर हत्या कर दी.
फिलहाल पुलिस ने दो युवकों सहित एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है. पुछताछ के दौरान ही युवती ने कहा की वह नाबालिग है. पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.