दो महिलाओं की खौफनाक करतूत, बीच सड़क पर चिल्लाती थीं हेल्प हेल्प और फिर…

0

नई दिल्ली: जहां एक तरफ महिलाएं रेप, छेड़छाड़ और अन्य अपराधों से परेशान है, वहीं कुछ महिलाएं ऐसी भी है जो ठगी कर पुरुषों को लूट रहीं है. जी हां, जितना महिलाएं आज अपने आप को असुरक्षित महसूस करती है उतने ही पुरुष भी. ऐसा ही कुछ हमें इन दिनों देखने को मिला है. राजधानी दिल्ली में इन दिनों हेल्प-हेल्प गैंग की दहशत फैली हुई है.

महिलाओं के इस ग्रुप का नाम हेल्प-हेल्प गैंग

बता दें कि इस गैंग का संचालन सिर्फ महिलाओं द्वारा ही किया जा रहा है. जिनके पास न कोई पिस्टल होती और न ही कोई चाकू होता है. न ही यह किसी को जबरन तरीके से रोक कर लूटती है बल्कि उनके एक बुलाने पर ही लोग रुक जाते है और फिर वहीं होता है जो इस गैंग की महिलाएं चाहती है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली पर मंडरा रहा आतंकी साया, जैश ए मोहमम्द की 15 अगस्त पर दिल्ली दहलाने की साजिश

बता दें कि महिलाओं के इस ग्रुप का नाम हेल्प-हेल्प गैंग है. इस गैंग की दो महिलाएं हाईवे पर खड़ी हो जाती है. जैसे ही इन्हें कार और बाइक पर अकेला कोई व्यक्ति नजर आता है तो वह महिलाएं हेल्प-हेल्प चिल्लाने लगती है. जैसे ही बाइक और कार सवार उनकी मदद के लिए रुकता है तो दूसरी महिला आती और गल पर जमकर थप्पड़ जड़ देती है और फिर छेड़खानी का आरोप लगाकर ये दोनों महिलाएं सामने वाले के पास जो कुछ भी होता है लूट लेती है.

दोनों महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऐसा ही कुछ दिनों पहले इन महिलाओं ने दिल्ली के अमर कालोनी इलाके में एक शख्स को निशाना बनाया. उसे छेड़खानी का आरोप लगाकर लूटा. लेकिन लुटाने के फौरन बाद ही उस शख्स ने पुलिस को कॉल कर दिया और लूट के सामान के साथ दोनों महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

करीब 10 लोगों को अपना निशाना बनाया- महिलाओं का बयान

जब इस मामले में पुलिस ने उन महिलाओं से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि अब तक उन दोनों ने करीब 10 लोगों को अपना झांसे में फंसाया है. बहरहाल, इस गैंग की अन्य महिलाओं की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि इस गैंग में शामिल होने वाली महिलाओं को बकायदा ट्रेनिंग तक दी जाती है. उन्हें सिखाया जाता है कि कैसे पहले शिकार को टारगेट करना है और फिर कैसे उसे रोकने के बाद लूटना है. पुलिस दोनों महिलाओं से ओर पूछताछ कर जानकारी इकठ्ठा कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve + two =