दिल्ली पर मंडरा रहा आतंकी साया, जैश ए मोहमम्द की 15 अगस्त पर दिल्ली दहलाने की साजिश

1

स्वतंत्रा दिवस के मौके पर आतंकी दिल्ली में आतंक फ़ैलाने की साजिश रच रहे है. आतंक के आका एक बार फिर अपने मंसूबों को भारत के खिलाफ अंजाम देने के लिए बड़ी तैयारी कर रहे हैं. खूफिया सूत्रों के मुताबिक 15 अगस्त के मौके पर जैश ए मोहम्मद के आतंकी दिल्ली में हमला करने की फिराक में हैं. सूत्रों के मुताबिक़ जैश चीफ के भाई अब्दुल रऊफ का बॉडीगार्ड रहा इब्राहिम इस्माइल उर्फ लंबू दिल्ली में आतंकी हमला कर सकता है. सूत्रों के मुताबिक़ इब्राहिम मई 2018 में जम्मू कश्मीर के रास्ते कश्मीर घाटी में घुसा था. उसके बाद इब्राहिम अपना बेस घाटी में अलग-अलग जगह बदल रहा है.

2 आतंकियो ने एलओसी पार कर की घुसपैठ

जैश ने मई 2018 में अपने 2 खतरनाक कमांडरों को एलओसी पार कराकर कश्मीर घाटी में तबाही का प्लान तैयार किया था. इनमें से एक आतंकी कमांडर मसूद अज़हर के बड़े भाई इब्राहिम अज़हर का बेटा उमर है. जैश चीफ अब अपने परिवार को भी जेहाद के लिए आतंकी बना रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक़ जिन दो कमांडरों की कश्मीर में घुसपैठ कराई गई थी उसमें से एक उमर है और दूसरा इब्राहिम उर्फ लंबू है. उमर कश्मीर में आतंकी भर्ती के लिए युवाओं का ब्रेनवाश करने में जुटा है तो, इब्राहिम उर्फ लंबू को दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस पर हमला करने का काम दिया गया है.

दिल्ली पुलिस ने जारी किया अलर्ट

पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने पिछले महीने सभी अधिकारियों की बैठक बुला उन्हें स्वतंत्रता दिवस की कड़ी सुरक्षा में अभी से जुट जाने को कहा है. उन्होंने ने बैठक में सभी पुलिस अधिकारिओ को 15 अगस्त की सुरक्षा को लेकर चाक चोबंद रहने को कहा है.

15 अगस्त को देखते हुए दिल्ली में सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + two =