फोटोग्राफर ने शादी का झांसा देकर हरियाणवी मॉडल के साथ की घटिया हरकत

0
फोटोग्राफर ने शादी का झांसा देकर हरियाणवी मॉडल के साथ की घटिया हरकत

एक फोटोग्राफर ने हरियाणवी मॉडल को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है. हांलाकि महिला ने इस मामले को पुलिस में दर्ज करा दिया है. जिसके बाद पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस बात जानकारी दी कि हरियाणा की एक मॉडल के साथ फोटोग्राफर ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया है.

Loading...

गुरूग्राम के पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने कहा कि इस बात की जानकारी खुद महिला ने दी थी. महिला के शिकायत पर ही स्थानीय पुलिस ने इस मामले पर केश दर्ज किया है फिलहाल इस मामले के दर्ज होने के बाद जहां अपराध को अंजाम दिया गया था उस जिले को स्थानांतरित कर दिया गया हैं.

सुभाष बोकन का कहना है कि हम इस मामले पर जांच कर रहे है और जांचपड़ताल के दौरान ही पता चला है कि पीड़िता मांगरे निवासी की एक मॉडल है. वह 6 महीने पहले गोविंद नाम के एक शख्स से मिली थी. जो पेशे से फोटोग्राफर था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी ने उस महिला को शामली में स्थित एक गांव में फोटोशूट करने का झांसा दिया था.

जिसके बाद उस फोटोग्राफर ने उस महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया और बाद में उससे शादी करने का वादा भी किया. बता दें कि शामली में उसका घर है. उसने उस महिला को अपने घर बुलाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. हाल ही में गोविंदा जोकि एक फोटोग्राफर है. उसने महिला से शादी करने के लिए इन्कार कर दिया.

यह भी पढ़ें : आधी रात को फुल मून पार्टी में पुलिस ने मारी रेड

जब महिला ने इसका विरोध किया तो महिला को धमकी दी कि उसकी कुछ तस्वीरे और वीडियों को वह फेसबुक पर अपलोड कर देगा, अगर किसी से इस बात का जिक्र किया तो. जब महिला ने उसे ऐसा करने से मना किया तो उसने अपशब्द भरा संदेश उसे फेसबुक पर भेज दिया. इन सभी से तंग आकर आखिर महिला ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी और उस फोटोग्राफर के खिलाफ पुलिस ने शुक्रवार को मामला दर्ज किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांचपड़ताल में जुट गई है.