हार्ड कौर ने कहा- 15 अगस्त को खालिस्तान का झंडा फहराएंगे और अमित शाह को…

0
https://news4social.com/?p=54927

पंजाबी हिप-हॉप सिंगर हार्ड कौर एक बार फिर अपनी नकारात्मकता और चर्चित बयानों को लेकर चर्चा में आ गई है, जिस पर विवाद हो सकता है। दरअसल, हार्ड कौर विदेश में बैठकर खालिस्तान के सर्मथन में नजर आ रही हैं और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चुनौती दे रही है।

73वें स्वतंत्रता दिवस से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पंजाबी सिंगर कुछ खालिस्तानी समर्थकों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह खिलाफ बोलती हुई और चुनौती देती हुई नजर आ रही हैं। वह कह रही है- ‘’अमित शाह जी संसद में खड़े होकर बोलना बहुत आसान है, जब सरकार और पुलिस सबकुछ आपके अधीन में हो। हम 15 अगस्त को 15 देशों में खालिस्तान का झंडा फहराएंगे, आप रोककर दिखाइये।‘’ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ये वीडियो दो मिनट से ज्यादा का है।

यहां जानना जरूरी है कि हार्ड कौर का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। इससे पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

पुलिस ने आईपीसी और आईटी एक्ट की धारा 124 ए (देशद्रोह), 153 ए (धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों की शत्रुता को बढ़ावा देना), 500 (मानहानि), 505 (सार्वजनिक दुर्व्यवहार) के तहत एफआईआर दर्ज की थी।

हार्ड कौर अपने नए वीडियो में भी इस केस का जिक्र करते हुए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को चुनौती दे रही हैं, मेरे खिलाफ केस किए जा रेहे हैं, मेरे घरवालों को धमकी दी जा रही है, लेकिन मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं। मैं एक लड़की होकर सबको चुनौती देती हूं।