HAPPY HOLI 2020 : इन quotes से करे अपने परिजनों को Holi Wish

holi
holi

रंगों का त्योहार होली का अनूठा स्थान है। होली का हिन्दू धर्म में काफी महत्व है। यह रंग, भाईचारा और अखंडता के प्रतीक के तौर पर भारतवर्ष में विख्यात है। आपको बता दें की इस साल 9 मार्च, 2020 को होलिका दहन किया जाएगा. इस दिन पूरे विधि-विधान से पूजा के बाद होलिका दहन किया जाएगा. साथ ही 10 मार्च, 2020 को रंगों से होली का पावन त्योहार भारतवर्ष में उल्लास से मनाया जाएगा।

होली एक त्योहार है जहां दुश्मन भी गले मिलते है और एक दूसरे को रंग लगते है। यह सिर्फ रंगो का ही नहीं खुशियों और अखंडता का त्योहार है। तो आज हम आपको ऐसे कुछ कोट्स बताना चाहेंगे जो आप आपने संगे-संबंधी और दोस्तों को भेज सकते है और उन्हें होली की शुभकामनाएं दे सकते है।

अपने सभी दर्द और चिंताओं को भूल जाओ, इस त्योहार के रंगों में सराबोर हो जाओ। होली मुबारक!

रंगों के त्योहार में आपकी ज़िन्दगी में हो सभी रंगों की बहार, ढेर सारी खुशियों से भरा हो आपका संसार, यही दुआ मांगी भगवान से हर बार, होली मुबारक हो

हमेशा मीठी रहे आपकी बोली
खुशियों से भर जाए आपकी झोली
आप सबको हैप्पी होली

“मथुरा की खुशबू, गोकुल का हार,वृंदावन की सुगंध, बरसाने की फुहार। राधा की उम्मीद, कान्हा का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्यौहार।”

चलो इस होली प्यार और अमन का संदेश बिखरे!

होली का पावन त्योहार लाये आपकी ज़िन्दगी में खुशियों की बाहर

यह भी पढ़ें :काशी में महादेव का ऐसा मंदिर, जहाँ न होती है पूजा, न बजता है घड़ियाल

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.