नकाबपोश बदमाशो ने पत्रकार पर किया हमला

0
Madhya Pradesh
नकाबपोश बदमाशो ने पत्रकार पर किया हमला

लगातार बदमाशों का कहर देखने को मिल रहा है. बदमाश अपनी दबंगई दिखाकर बड़ी ही चालाकी से फरार हो जाते है और पुलिस भी इन पर नकेल कसने में नाकाम हो जाती है. बादमाशों का ऐसा ही कहर ठीक मध्यप्रदेश के भिंड जिले के लहार में देखने को मिला है.जहां पर एक लोकल अखबार चलाने वाले आधें से ज्यादा नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया है.

बता दें कि बदमाशों ने पत्रकार को सड़क पर जमकर पीटा और वहां से फरार हो गए. मारपीट की इस घटना का पूरा वीडियों वहां पर मौजूद एक शख्स ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने पत्रकार की फरियाद पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल भिंड के लहार इलाके के निवासी रिपुदमन सिंह ‘इंडिया आजकल’ नाम से एक लोकल अखबार चलाते हैं. रविवार के दिन रिपुदमन सिंह घर से सब्जी मंडी के लिए निकले थे. तभी रास्ते में बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने रिपुदमन सिंह को घेर लिया और सड़क पर उनकी जमकर पिटाई कर दिया है.

वहीं पत्रकार दर्द से चिल्लाता रहा और नकाबपोश बदमाश पत्रकार को पीटते रहे. हालांकि एक व्यक्ति ने इस घटना की वीडियों बना ली थी. मारपीट करने के बाद बदमाश मौके सा फरार हो गए. पत्रकार ने इस घटना के बाद इसकी शिकायत लहार थाने में कर दी.

यह भी पढ़ें : ऐसी अश्लील चैट की पुलिस रह गई दंग, नेताओ और अफसरों पर कसा शिकंजा

फिलहाल इस मामले पर पुलिस का कहना है कि यह मामला षडयंत्र लग रहा है. पहले पत्रकार रिपुदमन ने जिन लोगों पर संदेह जाहिर किया था अब उनकी जगह दूसरे लोगों पर हमला करने का आरोप लगा रहा है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. इस मामले के सामने आने के बाद ही इसका खुलासा हो पाएंगा.