नाबालिग का अपहरण कर किया गलत काम, फिर फेंका पार्क में

0
नाबालिग का अपहरण कर किया गलत काम, फिर फेंका पार्क में

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार कर बलात्कारी उसे पार्क में फेंककर फरार हो गए. बता दें कि गुरूवार को नोएडा सेक्टर- 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर-51 से इस बच्ची का अपहरण किया गया था. बदमाश कार से आये थे और बच्ची को जबरन पकड़कर ले गये.

बच्ची का सामूहिक बलात्कार करने के बाद शुक्रवार सुबह बच्ची को पार्क में फेंककर वहां से चले गए. इस मामले में पीड़िता के पिता ने कहा है कि ‘जब मैं ड्यूटी कर शाम को अपने घर पहुंचा तो मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि उनकी बेटी को कुछ लोग जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले गए है. इसकी सूचना जब बच्ची के पिता ने थाने में की तो पुलिस ने उसकी एक ना सुनी. फिर रात के करीब दो बजे जाकर पुलिस ने कहा कि गुमशुदा की शिकायत कर उसकी फोटो दे दो.


जब बच्ची को पर्क में फेंका गया तो बच्ची खुद ही घर आ गई. जिसके बाद उसके पिता ने अपनी बच्ची से पूछ की उसे किसने अगवा किया था. तो उसने बताया की वो तीन लोग थे जिन्होंने उसे जबरन ही अगवा किया था, साथ ही कहा कि उसके साथ तीनों ने दुष्कर्म किया है. वह लाल रंग की गाड़ी में थे.


बता दें कि यह मामला रात 8 बजकर 30 मिनट का है जब आरोपियों ने बच्ची को अगवा किया था. इस नाबालिग बच्ची को होशियारपुर गांव से अगवा किया गया था. वही पीडिता के परिजनों ने दो आरोपियों पर सामुहिक बलात्कार का आरोप भी लगाया है.


परिजनों का कहना है कि देर रात पुलिस को तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कर्रवाई नहीं की है. दूसरी और पुलिस का कहना है कि परिंजनों के तहरीर पर ही एफआईआर दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : 12 दोस्तों ने की हैवानियत की सारी हदे पार, सुनकर लोगों की कांप उठी रूह


पुलिस के आलाधिकारी की मानें तो 17 जुलाई की रात को होशियारपुर गांव के निवासी छोटू चौहान ने अपनी बेटी के घर से गायब होने की शिकायत पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस ने रात को ही धारा 363 और 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था. शुक्रवार की सुबह उसकी बेटी वापस आ गई थी. जिसके बाद अब उसकी बेटी का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है और जरूरी कार्रवाई की जा रही है.