फिल्मफेयर की पारदर्शिता पर उठा सवाल!

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 का आयोजन इस बार असम के गुहावटी में बड़े जोरों शोरो से हुआ। बॉलीवुड फैटर्निटी में फिल्मफेयर को काफी महत्व दिया जाता है। फिल्मफेयर जीतना और ब्लैक लेडी आपने नाम करना बहुत सम्मान की बात है। लेकिन अब यह अवार्ड सवालो के घेरे में आचुका है।


बॉलीवुड के मशहूर गीतकार में से एक मनोज मुंतशिर जिन्होंने तेरे सांग यारा जैसे बेहतरीन गानों के बोल लिखे है जिन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर पक्षपात होने का आरोप लगाया है।फ़िल्म्फरे अवार्ड्स में सम्मान न मिलने पर मनोज मुंतशिर ने ट्वीट के जरिये अपनी नाराज़गी व्यक्त करते हुए लिखा की डियर अवॉर्ड्स, अगर मैं पूरी जिंदगी भी कोशिश करूं तो भी ‘- तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है। ‘से ज्यादा बेहतर गाना नहीं लिख पाऊंगा।

आप उन शब्दों का सम्मान नहीं कर पाए जिन्होंने लाखों भारतीयों को रुलाया है और अपनी मातृभूमि की केयर करना सिखाया है। यह मेरी कला का बहुत बड़ा अपमान होगा, अगर में अभी भी आपकी चिंता करता रहूंगा। इसलिए अब मैं आप सभी को पूरी तरह बायकॉट कर रहा हूं। और में यह भी ऐलान करता हूँ कि की आज के बाद किसी भी अवार्ड शो का हिस्सा नहीं बनूँगा।

आपको बता दे की गीतकार मनोज मुंतशिर के अल्वा सोशल मीडिया यूजर्स भी फिल्मफेर को बायस्ड बता रहे है। ट्विटर पर #BoycottFilmFare ट्रेंड करा रहे हैं. फैंस ने केसरी, सुपर 30, मिशन मंगल और छिछोरे के पोस्टर्स का कोलाज बनाकर मीम शेयर किया है. साथ ही लिखा- फिल्मफेयर ने इतनी बेहतरीन मूवी को पूरी तरह से इग्नोर किया है। साथ ही अनन्या पांडेय को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवार्ड से नवाजे जाने पर भी उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि यह पहले बार नहीं है जब इतने प्रतिष्ठित अवार्ड शो सवाल के घेरे में आया है।

यह भी पढ़ें : love aaj kal 2 नहीं कर पाई ऑडियंस को इम्प्रेस- कलेक्शन में देखी गई सुस्ती